उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुल के नीचे बक्से में मिला महिला का सड़ा-गला शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 2, 2023, 6:08 PM IST

उन्नाव में जंगल में बक्से में बंद महिला का कई दिन पुराना शव मिला है. पुलिस शव की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

उन्नाव:जनपद के बीघापुर थाना क्षेत्र में नदी के पुल के नीचे एक बक्से में महिला का शव मिला है. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, शव कई दिन पुराना नजर आ रहा था. पुलिस शव के शिनाख्त के लिए लगी हुई है.

बीघापुर थाना क्षेत्र में स्थित जाजनपुर गांव के किसानों खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान किसानों को तेज बदबू आने लगी. जिसकी सूचना किसानों में पुलिस को दी. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि नदी की तरफ से बहुत तेज बदबू आ रही है. जो संभवतः किसी मरे हुए जानवर या इंसान की हो सकती है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जहां से बदबू आ रही थी उधर जाकर पुलिस ने देखा तो लोन नदी के पुल के नीचे एक बड़ा से बक्सा पड़ा हुआ था. पुलिस को बक्सा संदिग्ध लगा, जिसपर सावधानी से बक्से को खुलवाया. जिसमें कई दिन पुराना एक महिला का शव रखा हुआ था. जोकि एक चादर और पन्नी से लपेटे हुए था.

इसके बाद पुलिस न शव को बक्से से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक महिला की शिनाख्त में पुलिस टीम जुट गई है. बीघापुर थाना इंचार्ज अखिलेश तिवारी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि लोन नदी से किसी चीज की बहुत तेज बदबू आ रही है और वहां पर एक बक्सा पड़ा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बक्सा खुलवाया तो उसमें एक महिला का शव रखा हुआ था. शव की शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया व पुलिस का सहारा लिया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: भाई ने छोटे भाई की चाकू से गोदकर बेरहेमी से की हत्या, मामूली विवाद पर उठाया ये कदम

यह भी पढ़ें: कानपुर ट्रांसपोर्ट भवन में अधेड़ का मिला शव, परिजनों ने साथियों पर हत्या कर शव फेंकने का लगाया आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details