उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर पिकअप ड्राइवर व एक युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, दोनों की मौत

By

Published : Jun 23, 2021, 4:04 PM IST

उन्नाव में एक गाड़ी का टायर बदल रहे दो युवकों को अज्ञात वाहन ने रौंदा दिया. सड़क हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

टायर बदल रहे ड्राइवर और उसके साथी को अज्ञात वाहन ने रौंदा
टायर बदल रहे ड्राइवर और उसके साथी को अज्ञात वाहन ने रौंदा

उन्नाव :जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर स्थित गदन खेड़ा बाइपास के पास, आम से लदे पिकअप का पंचर टायर बदल रहे ड्राइवर और एक अन्य युवक को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी भी मौत हो गयी.

आपको बता दें, कि उन्नाव के गदन खेड़ा बाईपास पर कानपुर-लखनऊ नेशनल हाईवे पर आम लादकर कानपुर जा रहा एक पिकअप पंचर हो गया था. पिकअप का ड्राइवर व उसका साथी गाड़ी को साइड में खड़ा करके टायर बदल रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों को पीछे से टक्कर मार दिया. हादसे में सुशील निवासी सिंगनापुर कोतवाली अजगैन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी. वहीं चालक आलोक पाल निवासी जरेला शिवली कानपुर गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल आलोक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान आलोक की भी मौत हो गयी.

मीडिया से बात करते हुए परिजनों ने बताया कि शाम को आलोक के पिकअप से सुशील अपने आम को बेंचने के लिए कानपुर गए हुए थे. तभी देर रात उनको सूचना मिली कि पिकअप में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है. हादसे में एक की मौत हो गयी है, जबकि एक अस्पताल में भर्ती है. जैसे ही घटना की सूचना मिली तो वह लोग अस्पताल पहुंच गए. जहां इलाज के दौरान आलोक की भी मौत हो गयी.

साभार शहर कोतवाल ने बताया कि मंगलवार की रात गदनखेड़ा चौराहे के पास में पिकअप सवार अपने पिकअप का टायर बदल रहे थे. जिसमें अज्ञात वाहन द्वारा एक्सीडेंट होने पर सुशील रावत पुत्र सरजू प्रसाद निवासी सिंगनापुर थाना अजगैन उन्नाव की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं चालक आलोक पाल पुत्र रमेश बाबू उम्र (25) वर्ष निवासी ग्राम जरेला थाना शिवली कानपुर देहात की इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी. पुलिस दोनों मृतकों का पंचनामा भरकर विधिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढ़ें-मृतक आश्रित कोटे से नौकरी में धांधली, kGMU प्रशासन ने दो कर्मियों की सेवा की समाप्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details