उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेट्रोल कर्मी ने फोन पर बात करने के बाद खुद को मार ली गोली

By

Published : May 30, 2022, 10:49 PM IST

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र मुरादाबाद पेट्रोल कर्मचारी ने किसी से फोन करने के बाद गार्ड की रखी बंदूक से गोली मार ली. हरदोई सीमान्तर्गत स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मी (petrol pump worker) की बीती रात गोली लगने से मौत हो गयी.

etv bharat
पेट्रोल कर्मी ने फोन पर बात करने के बाद मार ली गोली

उन्नाव:बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र मुरादाबाद पेट्रोल कर्मचारी ने किसी से फोन करने के बाद गार्ड की रखी बंदूक से खुद को गोली मार ली. हरदोई सीमान्तर्गत स्थित एक पेट्रोल पंप पर कार्यरत कर्मी (petrol pump worker) की बीती रात गोली लगने से मौत हो गयी. बांगरमऊ अस्पताल पहुंचने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की ओर से गार्ड की रखी बंदूक से स्वतः गोली मार लिए जाने की बात कही जा रही है.
जनपद हरदोई के थाना मल्लावा थानाक्षेत्र की सीमाअंतर्गत मुख्य हरदोई उन्नाव मार्ग किनारे स्थित गांव गुलबहा के निकट एक पेट्रोल पंप है. यहां पर हरदोई जनपद के ही थाना कछौना के धन्धार गांव निवासी शुभम (25) पुत्र मुन्ना मिश्रा नोजलमैंन की नौकरी करता था. सोमवार की भोर पहर रात करीब 4:30 अचानक गोली चलने से शुभम का चेहरा बुरी तरह लहूलुहान हो गया.

इसे भी पढ़ेंःक्राइम पर ईटीवी भारत की खास सीरीज़ यूपी का 'माफिया राज'

यह देख पम्प कर्मियों में हड़कम्प मच गया तथा आनन -फानन में उसे बांगरमऊ के अस्पताल ले जाकर भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.
स्थानीय लोगों के अनुसार मध्यरात बाद गार्ड पम्प की केबिन में बंदूक रखकर आराम करने चला गया. इसी समय पम्प कर्मी अपने किसी करीबी से फोन पर बात कर रहा था, जिससे बात करते समय वह वहां रखी बंदूक से छेड़छाड़ करने लगा. बंदूक की नाल जबड़े के पास जबकि ट्रिगर पैरों के पास था तभी अचानक गोली चल गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details