उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao में किराए के कमरे में रह रही महिला की हत्या

By

Published : Mar 6, 2023, 4:50 PM IST

उन्नाव में किराए के कमरे में रह रही महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv bharat
Etv bharat

उन्नावः जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार को किराए के मकान में रह रहीं महिला का शव उसके कमरे में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला. महिला के शव पर चाकू के निशान थे. इस वजह से चाकू से गोदकर हत्या का अंदेशा जताया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने दी यह जानकारी.
जानकारी के मुताबिक उन्नाव के सिविल लाइन में किराए के कमरे में रह रही महिला की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई. मकान मालिक ने जब सुबह घर के मेन गेट को खोला तो महिला कमरे में लहूलुहान अवस्था में पड़ी मिली.

मकान मालिक जयप्रकाश ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मकान मालिक की मानें तो कल महिला शशि के कमरे में एक युवक आया था. महिला उसे रिश्तेदार बता रही थी. युवक और बेटी तनु कमरे में थे. आज सुबह जब कोई आहट नहीं सुनाई दी तो मकान मालिक ने कमरा देखा तो बाहर से कुंड लगी थी. जैसे ही उन्होंने कुंडी खोली तो अंदर शशि का खून से लथपथ शव चारपाई पर मिला.

बेटी और युवक घर से फरार हैं. मकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर राजेश पाठक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाने में लग गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि सोमवार को उन्हें सूचना मिली थी कि एक महिला जो किराए के कमरे में रहती थी, उसका शव कमरे में पड़ा है.

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, मकान मालिक की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है. वहीं, मकान मालिक की मानें तो वह जिला अस्पताल में पहले फार्मासिस्ट रह चुके हैं. नवंबर 2022 में उन्होंने शशि को अपने घर की दूसरी मंजिल पर कमरा दिया था. उनके साथ बेटी तनु भी रहती थी. यह दोनों मां बेटी एक नर्सिंग होम में काम करती थीं. दोनों अक्सर सुबह निकलती थीं और शाम को लौटती थीं. मकान मालिक के अनुसार बीते रविवार को मां बेटी के साथ एक युवक भी घर आया था जो सुबह उसकी बेटी के साथ गायब हो गया.


ये भी पढ़ेंः Umesh Pal murder case : एडीजी ने कहा, चाहे जहां छिपे हों आरोपी हम ढूंढ निकालेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details