उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In Unnao : सब्जी खरीदने जा रहे मां-बेटे के ऊपर गिरा यूनीपोल, मौत

By

Published : Jan 15, 2023, 6:32 AM IST

उन्नाव में (Accident In Unnao) एक अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से सड़क के किनारे लगा यूनीपोल गिर गया. वहीं, यूनीपोल की चपेट में आकर मां-बेटे की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
सड़क हादसा

उन्नावःसदर कोतवाली क्षेत्र में शेखपुर नहर के पास शनिवार रात कानपुर की ओर जा रहे एक ट्रक का ब्रेक फेल होने से ट्रक सड़क पर लगे यूनीपोल से टकरा गई. ट्रक की टक्कर से यूनीपोल भरभरा कर गिर गया. वहीं, सब्जी खरीदने जा रहे मां-बेटे यूनीपोल की चपेट में आ गए. यूनीपोल के नीचे दबकर दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे से में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर गांव की रहने वाली आसमा(55) पत्नी मुन्ना अपने बेटे आरिफ(26) के साथ सब्जी खरीदने बाजार जा रही थी, तभी यूनीपोल उनके ऊपर गिर गया. यूनीपोल गिरने से मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही ट्रक चालक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

सीओ सिटी आशुतोष ने बताया कि शनिवार रात शेखपुर नहर के पास एक यूनीपोल की चपेट में आने से मां व बेटे की मौत हो गई है, जबकि ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है. ट्रक उन्नाव से कानपुर की तरफ जा रहा था, तभी ट्रक में तकनीकी खराबी आने से ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गया. जिससे सड़क किनारे खड़े यूनीपोल में भी टक्कर लग गई और यूनीपोल भरभरा कर गिर गया, जिसकी चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई है. जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पढ़ेंः Road accident in Hathras : कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details