उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रक्षाबंधन के कार्यक्रम में बहनों को विधायक ने बांटी पुरानी साड़ियां, वापस करने MLA आवास पहुंची महिलाएं

By

Published : Aug 27, 2021, 4:03 PM IST

Updated : Aug 27, 2021, 4:54 PM IST

उन्नाव के सदर विधायक पंकज गुप्ता ने गुरुवार को रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में पहुंची महिलाओं को सदर विधायक ने साड़ी व मिठाइयां वितरित की थी. वहीं शुक्रवार को कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाली लगभग 12 महिलाएं विधायक द्वारा दी गई साड़ियों को वापस करने विधायक के आवास पहुंच गई. महिलाओं का आरोप था कि उनको जो साड़ियां दी गई है वह बेकार है उनमें पेंट लगा है.

रक्षाबंधन के कार्यक्रम में बहनों को विधायक ने बांटी पुरानी साड़ियां
रक्षाबंधन के कार्यक्रम में बहनों को विधायक ने बांटी पुरानी साड़ियां

उन्नाव: जिले के सदर विधायक पंकज गुप्ता ने बीते गुरुवार को उन्नाव के निराला प्रेक्षागृह में एक रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया था. इस कार्यक्रम में सदर विधानसभा की महिलाओं को आमंत्रित किया गया था. उपहार स्वरूप एक साड़ी व मिठाई का डिब्बा दिया गया था, जो साड़ियां विधायक के द्वारा महिलाओं को दी गई थी वह पुरानी वह फटी निकली. वहीं शुक्रवार को लगभग 12 महिलाएं उन साड़ियों को लेकर विधायक आवास वापस करने पहुंची.

बीते गुरुवार को दी थीं साड़ियां
आपको बता दें बीते गुरुवार को उन्नाव के सदर विधायक पंकज गुप्ता ने आंगनबाड़ी आशा बहू और स्वयंसेवी संस्थाओं से जुड़ी महिलाओं के साथ रक्षाबंधन मनाया था. इस कार्यक्रम में सूबे की राज्य मंत्री नीलिमा कटियार बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई थी.

रक्षाबंधन के कार्यक्रम में बहनों को विधायक ने बांटी पुरानी साड़ियां

महिलाओं को उपहार स्वरूप दी गईं थीं साड़ियां
वहीं इस कार्यक्रम में उपस्थित महिलाओं को सदर विधायक पंकज गुप्ता के द्वारा साड़ी व मिठाइयां वितरित की गई थी. वहीं आज कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाली लगभग 12 महिलाएं विधायक द्वारा दी गई साड़ियों को वापस करने विधायक के आवास पहुंच गई. महिलाओं का आरोप था कि उनको जो साड़ियां दी गई है वह बेकार है उनमें पेंट लगा है. साड़ियां कटी-फटी हैं. उनमें नेल पॉलिश व फॉल लगी हुई है. इससे प्रतीत हो रहा है की यह साड़ियां प्रयोग की हुई है.

इसे भी पढ़ें-भेजा गया मियागंज को मायागंज बनाने का प्रस्ताव, सीएम ने किया था वादा

विधायक ने महिलाओं को शांत कराकर दीं दूसरी साड़ियां
विधायक आवास पहुंची महिलाओं ने विधायक को साड़ी वापस कर दी. इसके बाद विधायक पंकज गुप्ता ने महिलाओं को समझा-बुझाकर शांत कराया और उनकी साड़ियों को बदलकर दूसरी साड़ियां दी, जिसके बाद महिलाएं उन साड़ियों को लेकर वापस हो गई.

Last Updated :Aug 27, 2021, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details