उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Unnao News:लापता बच्ची लहूलुहान अवस्था में लौटी घर, परिजनों ने दर्ज कराया रेप का मुकदमा

By

Published : Feb 9, 2023, 6:20 PM IST

उन्नाव में बुधवार से लापता मासूम बच्ची आज लहूलुहान अवस्था में घर पहुंची. परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Unnao New
Unnao New

उन्नाव:सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में 8 साल की बच्ची बुधवार से लापता थी. गुरुवार को बच्ची लहुलुहान अवस्था में घर लौटी और अपने साथ हुई घटना के बारे में परिजनों को बताया. परिजनों ने पुलिस नो प्रार्थना पत्र देते हुए दुष्कर्म की आशंका जताई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

सदर कोतवाली क्षेत्र में कालोनी निवासी एक 8 साल की बच्ची बुधवार को प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने गई थी. स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्ची घर वापस नहीं लौटी. काफी देर इंतजार करने के बाद जब बच्ची घर नहीं आई तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया. काफी खोजबीन के बाद जब बच्ची परिजनों को नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची की खोजबीन शुरू की लेकिन बच्ची नहीं मिली. गुरुवार सुबहर 5 बजे बच्ची लहूलुहान अवस्था में अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके आधार पर परिजनों ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी नजाकत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वहीं, इस मामले पर हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री विमल द्विवेदी पुलिस से मिले और आरोपी नजाकत के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांगी की. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि नजाकत बुधवार को बच्ची को बहला-फुलसाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

सदर कोतवाली इंचार्ज अरविंद पाठक ने बताया कि परिजनों की तरफ से प्रार्थना पत्र मिला है. पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:Honor Killing Case : बिना शादी के गर्भवती हुई बेटी तो परिजनों ने मार डाला, तेजाब डालकर जलाया शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details