उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

JCB stolen in Unnao: बदमाशों ने गार्ड के हाथ, पैर और मुंह पर लगाया टेप, फिर जेसीबी लेकर हुए फरार

By

Published : Jan 19, 2023, 4:03 PM IST

JCB stolen in Unnao: हथियार बंद बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड को बंधक बनाकर जेसीबी लूटकर फरार हो गए. पुलिस चेकिंग अभियान चलाकर आरोपियों की तलाश कर रही है.

सुरक्षा गार्ड
सुरक्षा गार्ड

सुरक्षा गार्ड राम किशोर ने बताया

उन्नावःजनपद के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में स्थित ट्रांस गंगा हाइटेक सिटी में बुधवार की देर बदमाशों ने सुरक्षा गार्ड के मुंह पर टेप बांधकर तमंचे के बल पर जेसीबी लूट ली. सुरक्षा गार्ड को चोट भी लगी है. सूचना पर मौके पर पहुंची गंगा घाट कोतवाली पुलिस ने चौकीदार से पूछताछ कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.


गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया. जब पुलिस को सूचना मिली कि गंगा बैराज राजमार्ग स्थित ट्रांस गंगा सिटी में जोनेजा कंस्ट्रक्शन में काम कर रही एक जेसीबी चोरी हो गई. सुरक्षा गार्ड राम किशोर ने बताया कि जेसीबी रात में परिसर में खड़ी की गई थी. रात 8 बजे के करीब 5 हथियार बंद बदमाश असलहों से लैस होकर वहां पहुंचे. हथियार बंद बदमाशों ने तमंचे के बल पर सुरक्षा गार्ड के मुंह, हांथ और पैर में टेप लपेट कर उसे बंधक बना लिया. विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर जेसीबी लेकर मौके से फरार हो गए. सुरक्षा गार्ड ने बताया कि वह किसी तरह अपने हाथ खोल कर इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने पास में बने पावर हाउस के पास रहने वाले स्थानीय लोगों को दी. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुरक्षा गार्ड से पूछताछ की.

मीडिया से बात करते हुए इस संबंध में सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने सुरक्षा गार्ड से घटना के बारे में जानकारी जुटाई है. आसपास लोगों से लुटेरों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही रही है. पुलिस जेसीबी को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चला कर आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



यह भी पढ़ें- Varanasi Mehmood Murder Case : साड़ी कारोबारी की हत्या में महिला समेत 3 लोग गिरफ्तार, अगवा करके की गई थी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details