उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मेला देखने गई लड़की के साथ मनचलों ने की छेड़छाड़

By

Published : Aug 28, 2022, 11:07 AM IST

उन्नाव में मेला देखने गई दलित लड़की के साथ कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी. अचलगंज की रहने वाली एक लड़की अपने भाई के साथ मेला देखने गई थी.

Etv Bharat
अचलगंज थाना

उन्नाव:जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में मेला देखने गई दलित लड़की के साथ कुछ मनचलों ने छेड़छाड़ कर दी. जब वह इसकी शिकायत लेकर अचलगंज थाने की पुलिस के पास पहुंची तो वहां अचलगंज थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने लड़की के परिजनों को भगा दिया और छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को कुर्सी दे कर अपने पास बिठाया. जिसको देखकर पीड़ित परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया और थाने के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया.

आपको बता दें, बीती शाम एक लड़की अपने भाई के साथ मेला देखने गई थी. तभी वहां पर लगे झूले पर भाई और बहन ने झूला-झूलना शुरू किया तो वहां पहले से मौजूद लगभग एक दर्जन मनचलों ने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. आरोप है कि उन लोगों ने लड़की का दुपट्टा खींच लिया व झूला रुकने पर लड़की को खींचने का प्रयास किया जिसका विरोध उसके भाई ने किया तो मनचलों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी.

इसे भी पढ़ेंःअवैध पटाखा फैक्ट्री का पर्दाफाश 3 गिरफ्तार, मेरठ घटना के बाद जागी सहारनपुर पुलिस

इसी तरह लड़की और उसके भाई ने खुद को बचा कर परिजनों को आपबीती सुनाई. जिस पर आक्रोशित परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत करनी चाही. लेकिन थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने पीड़ित दलित परिवार को थाने से भगा दिया. वहीं, पीड़ित के पिता की मानें तो उसके बेटे और बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. साथ ही उसने बताया कि जो मनचले हैं, वह गुप्ता बिरादरी के है. हम लोग दलित होने के चलते हमारी सुनवाई नहीं हो रही है. वहीं, मीडिया से बात करते हुए अचलगंज थाना इंचार्ज ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर प्राप्त हुई है. दोनों पक्षों से मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की विधि कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ेंःकॉलेज की फीस के रुपये न मिलने पर छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details