उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Gangrape in Unnao : कानपुर की डांसर के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने 3 युवकाें काे हिरासत में लिया, पूछताछ जारी

By

Published : Feb 17, 2023, 12:09 PM IST

उन्नाव के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाकर कानपुर की डांसर के साथ तीन युवकाें ने गैंगरेप किया था. पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी.

उन्नाव के गंगा घाट में डांसर के साथ 3 युवकाें ने गैंगरेप किया.
उन्नाव के गंगा घाट में डांसर के साथ 3 युवकाें ने गैंगरेप किया.

उन्नाव :जिले के गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाकर 3 युवकाें ने डांसर के साथ गैंगरेप किया था. घटना 15 फरवरी की शाम काे हुई थी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद समेत 2 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने मामले में 3 युवकाें काे हिरासत में लिया है. आराेपियाें से पुलिस पूछताछ कर रही है.

गंगा घाट कोतवाली इंचार्ज अवनीश सिंह के अनुसार, जिले के गंगा घाट इलाके में कानपुर निवासी डांसर काे प्राेग्राम के बहाने बुलाया गया था. 15 फरवरी काे कानपुर के रामादेवी इलाके की डांसर इसमें डांस करने के लिए आई थी. डांसर काे कानपुर की बर्रा बाईपास की रहने वाली एक युवती ने बुलाया था. पीड़िता 22 साल की है. उसने पुलिस काे बताया था कि युवती ने उसे गंगा नगर के एक ढाबे के पास बुलाया था.

इस दौरान आयाेजन के बारे में पूछने पर युवती इसे लेकर ढाबे से आगे बढ़ गई. इस दौरान वाहन सवार 3 युवक मिल गए. उन्हाेंने युवती काे जबरन कार में बैठा लिया. इसके बाद उसे जंगल की ओर लेकर चले गए. इसके बाद वहां पर तीनाें ने डांसर के साथ गैंगरेप किया था. गैंगरेप की साजिश में कानपुर की युवती ने भी आराेपियाें का साथ दिया था. किसी तरह पीड़िता आराेपियाें के चंगुल से छूटकर गंगा घाट कोतवाली पहुंची. वहां पर उसने आराेपियाें के खिलाफ तहरीर दी.

पुलिस ने लड़की की निशानदेही पर 3 आराेपियाें काे हिरासत में लिया है. हालांकि अभी पुलिस किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. गंगा घाट कोतवाली इंचार्ज अवनीश सिंह ने बताया कि जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :जन्मदिन पार्टी के बहाने बुलाकर डांसर से गैंगरेप, केस दर्ज कर आराेपियाें की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details