उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: गैस सिलेंडर से घर में लगी आग, गृहस्थी जलकर हुई खाक

By

Published : Sep 11, 2019, 11:32 AM IST

यूपी के उन्नाव स्थित न्योतनी नगर के जवाहर नगर इलाके में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई. आग लगने से घर में रखा सारा समान जलकर राख हो गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

गैस सिलेंडर फटने से घर में लगी आग.

उन्नाव: जिले के न्योतनी नगर पंचायत के जवाहर नगर इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया, जब घर में खाना पकाते समय गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई. आग लगते ही पूरे घर में अफरातफरी मच गई. वहीं देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. किसी तरह घरवालों ने भागकर अपनी जान बचाई.

गैस सिलेंडर फटने से घर में लगी आग.

इसे भी पढ़ें- चन्दौली: आग के अंगारे पर चलकर मनाते हैं मोहर्रम

क्या है मामला

  • मामला जिले के न्योतनी नगर पंचायत के जवाहर नगर इलाके का है.
  • जहां एक घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई.
  • आग लगने से पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गई .
  • आग की सूचना पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.
Intro:उन्नाव के न्योतनी नगर पंचायत के जवाहर नगर इलाके में आज उस समय हड़कम्प मच गया जब घर मे खाना पकाते समय गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गयी आग लगते ही पूरे घर मे अफरा तफरी मच गई वही देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया किसी तरह घरवालो ने भागकर अपनी जान बचाई वही आग की सूचना लोगो ने फायर ब्रिगेड को दी लेकिन जब तक दमकल की गाड़ी मौके पर पहुचती पूरी गृहस्थी जलकर राख हो गयी हालांकि दमकल की गाड़ियों ने आग को फैलने से रोका और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जिससे अन्य घर आग की चपेट में आने से बच गए।Body:वीरेंद्र यादव
उन्नाव
मो-9839757000Conclusion:उन्नाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details