उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली संकटः अचानक सबस्टेशन पहुंचे ऊर्जा मंत्री ने कर्मचारियों की इस वजह से की तारीफ...अफसरों में हड़कंप

By

Published : May 1, 2022, 5:00 PM IST

यूपी में भीषण बिजली संकट के बीच प्रदेश के ऊर्जा मंत्री उन्नाव के एक सबस्टेशन का निरीक्षण करने अचानक पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों की तारीफ की. चलिए आगे जानते हैं पूरी खबर के बारे में.

अचानक सबस्टेशन पहुंचे ऊर्जा मंत्री ने कर्मचारियों की इस वजह से की तारीफ...अफसरों में हड़कंप
अचानक सबस्टेशन पहुंचे ऊर्जा मंत्री ने कर्मचारियों की इस वजह से की तारीफ...अफसरों में हड़कंप

उन्नावः प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा रविवार को झांसी से लखनऊ लौटते समय दही चौकी स्थित 440 केवी विद्युत स्टेशन का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान वहां मौजूद कर्मचारियों के रविवार के दिन भी काम करने पर उन्होंने हौसला अफजाई की. वहीं, मंत्रीजी के निरीक्षण की खबर जैसे ही घर पर आराम कर रहे अफसरों तक पहुंची, उनमें हड़कंप मच गया. वह दौड़कर सबस्टेशन पहुंच गए.

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने झांसी से लखनऊ जाते समय उन्नाव में स्थित 440 केवी विद्युत स्टेशन का निरीक्षण किया. छुट्टी के दिन काम करने वाले कर्मचारियों की उन्होंने हौसला अफजाई की. साथ ही कहा कि आगे भी ऐसे ही काम करते रहें.

ये भी पढ़ेंः लखनऊ: 23 हजार मेगावाट तक जा पहुंची बिजली की मांग, शहर से लेकर गांव तक गहराया संकट

वहीं, कर्मचारियों की सूचना पर छुट्टी पर घर में आराम फरमा रहे अधिकारी आनन-फानन स्टेशन पहुंच गए. वहीं, मंत्री ने स्टेशन के बारे में जानकारी लेते हुए निर्बाध विद्युत सप्लाई कैसे हो इसको लेकर अधिकारी व कर्मचारियों से सुझाव भी लिए.

ये भी पढ़ेंः ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने बिजली संकट के लिए इन्हें ठहराया जिम्मेदार, ये दिया भरोसा

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details