उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिकॉर्ड मतों से जीतेगी BJP, टूटेगा पिछली जीत का रिकॉर्ड: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

By

Published : Sep 27, 2021, 1:44 PM IST

सोमवार को सूबे के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा एक कार्यक्रम में शिरकत करने कानपुर जा रहे थे, रास्ते में उन्होंने उन्नाव के मरहला चौराहे पर सदर विधायक की अगुवाई में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया. जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में विपक्ष पर खूब हमला बोला.

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

उन्नाव: लखनऊ से कानपुर जा रहे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा उन्नाव के मरहला चौराहे पर रुक कर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में अखिलेश यादव पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में साढे़ चार लाख नौकरी बीजेपी सरकार ने दी हैं, उन्होंने कहा कि सरकार ने एक करोड़ से ज्यादा अप्रत्यक्ष रोजगार भी लोगों को दिया है.

बता दें कि कानपुर जाते वक्त कुछ देर के लिए उन्नाव में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते डिप्टी सीएम ने कहा कि कोरोना काल में जो वैक्सीन को लेकर दुष्प्रचार कर रहे थे, वह अपने पड़ोस में नहीं गए. जबकि सीएम योगी आदित्यनाथ जनता की सेवा में लगे रहे मगर अस्पताल में भर्ती अपने पिता को देखने तक नहीं गए.

उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा

यह भी पढ़ें- किसान संगठन में दो फाड़, भानू गुट के अध्यक्ष ने कहा- भारत बंद किसानों के हित में नहीं

उन्होंने कहा पिछले साढे़ चार सालों में योगी जी ने कोई छुट्टी तक नहीं ली, वह सिर्फ जनता की भलाई में लगे रहे. 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने AIMIM के मुखिया ओवेसी पर तंज कसते हुए कहा कि विपक्ष के लोग हैदराबाद से ओवैसी को बुलाकर हिंदू-मुस्लिम कराना चाह रहे हैं. यह लोग जातियों का सम्मेलन कर जातियों को बांटने का काम कर रहे हैं. अब ये चलने वाला नहीं है.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी से मिले नए मंत्री, योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का लिया मंत्र



मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार लगातार जनता के लिए काम कर रही है. उन्होंने कहा कि सूबे में साढ़े चार लाख नौकरियां दी गई हैं, गन्ने का मूल्य बढ़ाया गया हैं. 1,48,000 का गन्ने का बकाया भुगतान किया गया है, जो पिछली सरकारों ने नहीं किया था. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में व्यापक सुधार हुए. नकल के खिलाफ एक अभियान चलाया गया. नकल विहीन परीक्षाएं हुई हैं. उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि प्रदेश में शिक्षा के क्षेत्र में, स्वास्थ्य के क्षेत्र में खूब काम किए गए हैं.

वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के बयान पर जवाब देते हुए उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि अभी उन्होंने बयान सुना नहीं है लेकिन यह अधिकार मुख्यमंत्री का होता है कि वह मंत्रिमंडल का विस्तार करें या न करे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि आज लोग भाजपा की तरफ आशा की निगाह से देख रहे हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि पिछले रिकॉर्ड का जो जीत का बहुमत था वह इस बार टूटेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details