उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो दिन से लापता युवक का शव प्लाट में मिला, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 7, 2023, 6:06 PM IST

उन्नाव में 5 सितंबर से लापता युवक का शव (Unnao missing youngman Murder) एक प्लाट में पड़ा मिला. मृतक के चेहरे पर कई चोट के निशान थे. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है.

Etv Bharat
युवक का शव प्लाट में मिला

उन्नाव:जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव का रहने वाला युवक पिछले दो दिनों से लापता था. उसका शव गुरुवार को गांव के ही बाहर स्थित एक प्लाट में पड़ा मिला. युवक के चेहरे पर चोट के कई निशान हैं. उसकी हत्या की आशंका जतायी जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

युवक को तलाश रही थी पुलिस :उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र स्थित जालिम खेड़ा गांव का रहने वाला विमलेश पुत्र पुत्तन (40) बीती 5 सितंबर से लापता था. 5 सितंबर की रात 11:00 बजे वह घर से बिना बताए कहीं चला गया था. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. लेकिन, पुलिस युवक को ढूंढ नहीं पायी. विमलेश का शव आज गांव के बाहर स्थित एक प्लाट में पड़ा हुआ पाया गया है. शव मिलने की सूचना मिलते ही परिजनों द्वारा उसकी शिनाख्त की गई. पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक युवक के चेहरे पर कई चोट के निशान है, जिससे हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है.

इसे भी पढे़-दूध लेने गए बच्चे का आम के बाग में मिला शव, परिजनों में कोहराम

मामले की जांच में जुटी पुलिस :मीडिया से बात करते हुए सीओ बीघापुर माया देवी ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक जो पिछले दो दिन से लापता था उसका शव गांव के बाहर एक खाली प्लाट में पड़ा हुआ पाया गया है. पुलिस को मौके पर भेज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस जांच कर रही है. जांच में जो भी तथ्य निकाल कर आएगा और परिजनों के द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर आगे की विधि कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-पति के साथ मायके से आ रही पत्नी का हो गया था अपहरण, अब झाड़ियों में मिला महिला का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details