उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने किया प्रेमिका का मर्डर, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 13, 2020, 4:54 PM IST

उन्नाव के फत्तेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का शव मिलने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने गला दबाकर युतवी की हत्या की थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

उन्नाव: फत्तेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र स्थित काजीपुर कच्छ गांव में बीते दिनों एक लड़की का शव उसी के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. जांच पड़ताल शुरू की तो लड़की का प्रेमी ही उसका का कातिल निकला. प्रेमी ने ही गला दाबाकर लड़की की हत्या की थी. पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

जानिए क्या है पूरा मामला

उन्नाव के फत्तेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र स्थित काजीपुर कच्छ गांव में लक्ष्मी (17 वर्ष) का शव उसके ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया था. जिस पर लड़की के परिजनों द्वारा अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई थी. जांच में जुटी फत्तेहपुर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी. जिसमें रविवार को पुलिस ने लड़की के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी हत्यारे के पास से दो मोबाइल (एक मोबाइल लड़की का) व हत्या में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद किया है.

पुलिस ने आरोपी राहुल को मुखबिर की सूचना पर लवानी चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया, जिसे न्यायालय के समक्ष पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

-फत्तेहपुर चौरासी थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details