उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में साक्षी महाराज ने कहा- मथुरा में भी मंदिर का निर्माण होना चाहिए

By

Published : Dec 4, 2021, 5:45 PM IST

मथुरा में मंदिर निर्माण को लेकर बयानबाजी हुई तेज. उन्नाव में साक्षी महाराज बोले कि मथुरा में भी मंदिर का निर्माण होना चाहिए. हिंदुत्व पर साक्षी महाराज ने किया उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का समर्थन.

उन्नाव में साक्षी महाराज
उन्नाव में साक्षी महाराज

उन्नाव: भारतीय जनता पार्टी सांसद साक्षी महाराज ने शनिवार को डिप्टी सीएम केशव मौर्या के मथुरा में मंदिर वाले बयान को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा है कि अयोध्या में तो मंदिर निर्माण हो ही रहा है और मथुरा ही रह गया है. इसलिए मथुरा में भी मंदिर का निर्माण होना चाहिए. उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बयान का समर्थन किया.

जानकारी देते बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

उन्नाव में साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj in Unnao) ने कहा कि प्रदेश की राजनीति में सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के मथुरा में मंदिर निर्माण को लेकर दिए गए बयान का वो समर्थन करते हैं. उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं मथुरा में मंदिर निर्माण के बयान पर एक बार उन्होंने पूरे उत्तर प्रदेश की राजनीति में चर्चा को हवा दी है.

ये भी पढ़ें- तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या, मां का शव फंदे पर लटका मिला

मथुरा में भी मंदिर का जीर्णोद्धार होना चाहिए. साक्षी महाराज ने केशव प्रसाद मौर्य के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि वह उनके बयान का हृदय की गहराइयों से स्वागत करते हैं. राम, कृष्ण और बाबा विश्वनाथ भारतीय संस्कृति की पहचान हैं, हिंदू धर्म की अस्मिता का केंद्र हैं.

अपने विवादित बयानों के लिए चर्चित उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने इस साल अगस्त महीने में सियासी गलियारों में तपिश बढ़ा दी थी. उन्नाव में उन्होंने कहा थी कि सीएम योगी (CM Yogi) को ठोकना आता है. अखिलेश यादव (Samajwadi Party) को समझा दो, जरा सतर्क रहें. कहीं अगला नंबर उनका न आ जाए. साक्षी महाराज ने उन्नाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि योगी जी को कम्प्यूटर तक चलाना नहीं आता है. उन्हें सिर्फ ठोकना आता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details