उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डीजे में अश्लील डांस पर भड़के घराती, बाराती को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Nov 25, 2022, 2:23 PM IST

सुलतानपुर में लड़की पक्ष के लोगों ने एक बाराती की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या (Youth beaten to death) कर दी. पुलिस ने लड़के पक्ष की तहरीर पर लड़की पक्ष वालों मुकदमा दर्ज किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सुलतानपुर: शिवगढ़ थाना क्षेत्र में गुरुवार को डीजे की धुन पर अश्लील डांस करने पर लड़की पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बाराती की हत्या (Youth beaten to death) कर दी. जिसके बाद शादी का मंडप मातम में बदल गया. पुलिस ने वर पक्ष की तहरीर पर लड़की पक्ष वालों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

सुल्तानपुर जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत भरखरे गांव से बारात चांदा कोतवाली के छापर गांव गई हुई थी. जहां पर राम शकल की बेटी पूजा की शादी बीते गुरुवार को नियत थी. द्वार पूजा पर दूल्हे के साथ बारात में आए अनिल पुत्र रमेश जमकर नाचे. बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में थे. इसी दौरान अश्लील हरकत पर लड़की पक्ष के लोग नाराज हो गए और आपा खो दिए और लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी.

अनिल की मौत के बाद शादी का माहौल मातम में बदल गया. शादी के घर में अफरा-तफरी मचने पर आस-पड़ोस के लोग भी दौड़े. थानाध्यक्ष रवि कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे हैं. बाराती की तहरीर पर लड़की पक्ष वालों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसमें 4 लोगों को नामजद किया गया है. घटना से गांव में अफरा-तफरी का माहौल देखा जा रहा है.

चांदा के कोतवाल रवि कुमार सिंह ने बताया कि बारात में नाचने को लेकर विवाद हुआ था. लड़की पक्ष की तरफ से आए लोगों ने लाठी-डंडे से जमकर पीटा. जिसमें अनिल नाम का शख्स गंभीर रूप से जख्मी हुआ, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पीड़ित की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें:सुलतानपुर में दिनदहाड़े साढ़े तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV में कैद हुई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details