उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की करेंगे कोशिश: वित्त निगम अध्यक्ष

By

Published : Mar 21, 2021, 10:11 AM IST

यूपी के सुलतानपुर स्थित पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ पिछड़ा वर्ग व वित्त निगम के अध्यक्ष बाबूलाल निषाद ने किया. जहां उन्होंने बताया कि जनता ने हम पर विश्वास जताया है और हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे.

विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ.
विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ.

सुलतानपुर:जनपद में पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में विकास प्रदर्शनी का शुभारंभ पिछड़ा वर्ग व वित्त निगम के अध्यक्ष बाबूलाल निषाद ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने हम पर विश्वास जताया है और हमें यहां का विकास करना है.

बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने बताया कि आयुष्मान योजना में बहुत से ऐसे पात्र हैं, जो पात्रता रखते हैं लेकिन लाभार्थी सूची के लिहाज से आच्छादित नहीं हो पाए. विधायक ने कहा कि हमने एक ड्राफ्ट तैयार किया है. जिसमें राशन के लिए लोग पात्र हैं लेकिन इसका फायदा उन्हें नहीं मिल पा रहा है.

किसानों ने देखी प्रदर्शनी
योगी सरकार के 4 साल पूरा होने के उपलक्ष्य में पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में विकास विभाग से संबंधित सभी योजनाओं की प्रदर्शनी आयोजित की गई. जिसमें उद्यान विभाग, डीसी मनरेगा, स्वयं सहायता, समूह जल निगम , पंचायत राज विभाग समेत सभी इकाइयों ने अपने स्टाल लगाए और किसानों को चल रही योजनाओं से परिचित कराया.

विश्वास पर हुआ विकास
बीजेपी विधायक देवमणि द्विवेदी ने बताया कि सुलतानपुर में 4 साल पहले जो कुछ नहीं था. वह सब इन 4 सालों में योगी सरकार ने दिया है. सरकार जनता के उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश कर रही है.

इसे भी पढे़ं-भदोही में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details