उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sultanpur news : एसडीआरएफ ने 20 घंटे की तलाश के बाद गाेमती नदी से निकाला युवक का शव

By

Published : Mar 9, 2023, 12:44 PM IST

सुलतानपुर में हाेली के दिन गाेमती नदी में रंग छुड़ाते समय 4 युवक डूब गए थे. इनमें से तीन के शव बरामद कर लिए गए थे, जबकि चौथे की तलाश जारी थी.

सुलतानपुर में गोमती नदी से युवक का शव बरामद कर लिया गया.
सुलतानपुर में गोमती नदी से युवक का शव बरामद कर लिया गया.

सुलतानपुर में गोमती नदी से युवक का शव बरामद कर लिया गया.

सुलतानपुर :जिले में होली पर रंग खेलकर गोमती नदी में नहाने के दौरान डूबे चौथे युवक की लाश भी 20 घंटे के बाद बरामद कर ली गई. बुधवार काे 4 युवक नदी में डूबे थे. इनमें 3 के शव बरामद कर लिए गए थे. चौथे युवक की तलाश की जा रही थी. देर रात तीनों युवक के शवाें के पोस्टमार्टम कराए गए. घटना से मोहल्ले में कोहराम मचा हुआ है. परिजन शवाें के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे हैं.

नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि होली का रंग खेलने के बाद बुधवार की दाेपहर 3:00 बजे चार युवक नदी में नहाने गए थे. इस दौरान चाराें डूबने लगे थे. जिस पर साथियों ने शोर मचाया था. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर रेस्क्यू शुरू कराया. 3 लोगों की डूबकर मौत हो गई थी जबकि चौथे की तलाश जारी थी. 20 घंटे के बाद नगर कोतवाली पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को चौथे युवक का भी शव मिल गया.

नगर कोतवाल ने बताया कि पुलिस विभाग की 3 टीमें गठित की गईं थीं. पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा के निर्देश पर एक टीम एसडीआरएफ के सहयोग में लगाई गई थी जबकि दूसरी टीम बाहर के इलाके में युवक की तलाश करने में जुटी हुई थी.

घटना कोतवाली नगर के सीताकुंड घाट की है. पूरी रात एसडीआरएफ टीम ने स्वचालित बोट के साथ तलाशी अभियान चलाया था. अमित राठौर पुत्र राम प्रसाद निवासी शास्त्री नगर, गया प्रसाद पुत्र राम सहाय निवासी चिकमंडी और रुद्र कुमार पुत्र अवनीश कुमार निवासी योगीवीर कोतवाली देहात की डेड बॉडी पहले ही निकाली जा चुकी थी . राम प्रसाद के परिवार के ही शक्ती राठौर पुत्र अनिल का शव भी गुरुवार काे गोताखोरों की मदद से एसडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें :लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर चालक को आई झपकी, ट्रक में जा घुसी मैजिक

ABOUT THE AUTHOR

...view details