उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भतीजे ने फावड़े से की चाचा की हत्या, गांव में फोर्स तैनात

By

Published : Jun 28, 2021, 12:42 PM IST

यूपी के सुलतानपुर में समरसेबल का पानी बहाने को लेकर हुए विवाद के बाद सोमवार सुबह भतीजे ने अपने चाचा पर फावड़े से हमला कर हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी भतीजा फरार है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.

भतीजे ने फावड़े से की चाचा की हत्या
भतीजे ने फावड़े से की चाचा की हत्या

सुलतानपुर: जिले केजयसिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फाजिलपुर गांव में सोमवार सुबह भतीजे ने अपने चाचा पर फावड़े से वार कर उसकी हत्या कर दी. घटना के समय मृतक लहसूराम खेत में शौच के लिए गया हुआ था. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना से गांव में सनसनी फैल गई है. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने इस घटनाक्रम की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आरोपी राम भवन फरार है, मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.


हत्या के बाद भतीजा हुआ फरार
मामला सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फाजिलपुर गांव से जुड़ा हुआ है. यहां रविवार शाम को समरसेबल से पानी बहाने को लेकर चाचा लहसूराम पुत्र रामधन और भतीजे रामभवन पुत्र लहूरी में विवाद हुआ था. सोमवार सुबह लहसूराम जब खेत में शौच के लिए गया था, तभी भतीजे रामभवन ने 55 वर्षीय चाचा लहसूराम पर फावड़े से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष हीरा सिंह मौके पर पहुंचे और मामले में जांच पड़ताल शुरू की. लहसूराम के परिजनों की तहरीर पर भतीजे रामभवन पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मौके पर ग्रामीणों और रिश्तेदारों का भारी संख्या में जमा का लगा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- बस और पिकअप की टक्कर में 5 की मौत, 24 से ज्यादा घायल

थानाध्यक्ष हीरा सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद से भतीजा रामभवन फरार चल रहा है. पुलिस टीम गठित कर दबिश दी जा रही है. जल्द उसे हिरासत में लेकर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details