उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जन सुविधा केंद्र पर ग्राहक की हत्या का मामला, आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल

By

Published : Aug 3, 2021, 1:38 AM IST

सुलतानपुर में दिनदहाड़े जन सुविधा केंद्र पर खड़े ग्राहक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में वांछित 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई. पुलिस की जवाबी फायरिंग में ये बदमाश घायल हो गया.

murder accused injured in sultanpur police encounter
murder accused injured in sultanpur police encounter

सुलतानपुर: जिले की पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी. यहां के दोस्तपुर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े जन सुविधा केंद्र पर खड़े ग्राहक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने इस मामले में वांछित चल रहे बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. इस बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था. पुलिस ने जब इसे रोकने की कोशिश की तो बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की. जब पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो इसको गोली लग गयी. इस बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें- UP ATS ने की बड़ी कार्रवाई, अंतररार्ष्ट्रीय मानव तस्करी गैंग के दो और सदस्य गिरफ्तार


सुलतानपुर पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन मिश्र ने बताया कि दोस्तपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत जन सुविधा केंद्र पर 13 जुलाई को ग्राहक शुभम पांडे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके पहले कादीपुर में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में कादीपुर थाना क्षेत्र के बछैया गांव निवासी हिमांशु सिंह पुत्र हनुमंत देव सिंह उर्फ बबलू सिंह के ऊपर पुलिस विभाग ने 25000 का इनाम घोषित किया था.

ये भी पढ़ें- NIA खंगालेगी आतंकी मिनहाज के 22 दोस्तों का सच! 178 कॉल व 16 ईमेल से खुलेगा राज

उन्होंने बताया कि सोमवार को उसे कादीपुर से सूरापुर के बीच देखा गया. लखनऊ-बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर थानाध्यक्ष बेचू यादव ने स्वाट टीम की मदद से उसकी घेराबंदी की. हिमांशु पुलिस की घेराबंदी से बैखला गया और अपने को घिरा देख कर उसने पुलिस के ऊपर एक के बाद एक कई फायर किये. पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की. इस क्रॉस फायरिंग में इनामी बदमाश हिमांशु सिंह के पैर में गोली लगी. उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details