उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

5 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 2, 2021, 5:22 PM IST

Updated : Jun 2, 2021, 5:29 PM IST

सुलतानपुर में 5 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों ने हत्या को घटना दर्शाने के लिए पति के शव को दूसरे गांव में फेंक दिया था. जहां पुलिस ने मामले का खुलासा करते आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

सुलतानपुर:प्रेमी संग मिलकर पति की हत्या करने वाली 5 बच्चों की मां का काला कारनामा पुलिस ने बुधवार को उजागर किया. आरोपियों ने हत्या को घटना दर्शाने के लिए दूसरे गांव में पति को मार कर शव फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी.

सिर में चोट से पुलिस को संदेह
मामला सुलतानपुर जिले के नंबर थाना अंतर्गत परशुरामपुर गांव से जुड़ा हुआ है. जहां पर परशुरामपुर गांव निवासी चंद्रपाल उम्र 40 वर्ष का शव पर्सीपुर गांव में झाड़ियों में पाया गया था. पुलिस सोमवार की सुबह शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट लगने की बात सामने आने पर पुलिस को मामले में संदेह हुआ और उन्होंने तफ्तीश शुरू कर दी.

हत्या का खुलासा
जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को आरोपी पत्नी कमला ने बताया कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. प्रेमी अजय कुमार को औजार देकर पत्नी कमला ने हत्या के लिए उकसाया था. थानाध्यक्ष सुनील पांडे व उप निरीक्षक एनबी सिंह की तफ्तीश में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूला.

झाड़ियों में मिला था शव
चंद्रपाल अपने रिश्तेदारी गया हुआ था. इस दौरान जब वापस वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन की गई. इस दौरान दूसरे गांव के एक बाग में चंद्रपाल का शव पाया गया. पुलिस की तफ्तीश में पत्नी कमला और उसके प्रेमी को दोषी पाया गया. जहां पुलिस दोनों को गिरफ्तार कर मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

इसे भी पढे़ं-घर में खाना बनाते समय सिलेंडर ब्लास्ट, 8 की मौत

Last Updated : Jun 2, 2021, 5:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details