उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में बंद कर बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, बेहोशी की हालत में छोड़ भागा आरोपी

By

Published : Sep 10, 2022, 10:28 PM IST

etv bharat
बल्दीराय थाना क्षेत्र

सुलतानपुर जिले में एक मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया. परिजनों की सूचना बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी अभी फरार है.

सुलतानपुरः जिले में 7 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है. गंभीर स्थिति में मासूम को छोड़कर दुष्कर्म का आरोपी मौके फरार हो गया. बेटी का स्वास्थ्य परीक्षण पुलिस चिकित्सकों की मदद से करा रही है. वहीं, एसपी ने जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं.

पूरा मामला सुलतानपुर जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र का है. यहां शनिवार को एक 7 वर्ष की मासूम अपने घर के बाहर खेल रही थी‌. इसी बीच आरोपी ने बहला-फुसलाकर मासूम को अपने घर में बुलाया और दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गई तो आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़े और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी.

पढ़ेंः पीलीभीत में दुष्कर्म में नाकाम होने के बाद आरोपियों ने किशोरी को जिंदा जलाया

थानाध्यक्ष अमरेंद्र बहादुर सिंह ने आरोपी की तलाश में पुलिस टीम के साथ दबिश दी. एसपी सोमन वर्मा ने बताया कि घटना की पड़ताल के लिए उच्चाधिकारियों को भेजा गया है. 7 वर्षीय मासूम का अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

पढ़ेंः पत्नी ने नहीं बनाई रोटी तो पति ने कर दी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details