उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व सपा विधायक अनूप संडा पर उनकी प्रेमिका ने लगाए आरोप, बोली- मेरा इतना अबॉर्शन कराया कि मैं हो गई गर्भाशय की मरीज

By

Published : Jan 29, 2022, 3:53 PM IST

सपा के पूर्व विधायक और सुलतानपुर के 188 विधानसभा के प्रत्याशी अनूप संडा और उनकी कथित प्रेमिका का प्रेम प्रसंग एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बार उनकी कथित प्रेमिका ने पूर्व विधायक अनूप संडा के साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को भी आड़े हाथ लिया है.

सपा के पूर्व विधायक अनूप संडा
सपा के पूर्व विधायक अनूप संडा

सुलतानपुर:सपा के पूर्व विधायक और प्रत्याशी अनूप संडा को टिकट मिलने के चंद दिनों बाद उनका प्रेम प्रसंग एक बार फिर चर्चा में आ गया है. उनकी कथित प्रेमिका ने कहा है कि उनका इतना अबॉर्शन कराया गया कि वो गर्भाशय की मरीज हो गईं है. इसके गवाह आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी हैं.

सपा के पूर्व विधायक और सुलतानपुर के 188 विधानसभा के प्रत्याशी अनूप संडा और उनकी कथित प्रेमिका का प्रेम प्रसंग एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस बार उनकी कथित प्रेमिका ने पूर्व विधायक अनूप संडा के साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजय सिंह को भी आड़े हाथ लिया है. उन्होंने लगातार हुए अबॉर्शन का गवाह राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भी माना है. समाजवादी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए उनकी कथित प्रेमिका ने कहा कि एक महिला के उत्पीड़न करने वाले विधायक को टिकट देकर सपा ने महिलाओं का अपमान किया है. गौरतलब है कि अनूप संडा और उनकी कथित प्रेमिका के प्रेम प्रसंग और विवादों के चर्चे कई बार सार्वजनिक हुए हैं.उनके अश्लील वीडियो भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इससे पहले उनकी प्रेमिका ने पूर्व विधायक अनूप संडा के पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ भी की थी. जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच नगर कोतवाली में मुकदमे भी दर्ज हुए थे.

पूर्व विधायक की कथित प्रेमिका ने कहा कि अनूप संडा ने इतना अबॉर्शन कराया है कि मैं गर्भाशय की मरीज हो गई हूं. सांसद संजय सिंह इसके गवाह हैं. बीमारी के उस दौर में वह मुझे देखने भी आए थे. उस समय में कृष्णा मेडिकल सेंटर में एडमिट थी. इन आरोपों के मेरे पास पुख्ता प्रमाण हैं. मैंने अनूप संडा के ऊपर कभी भी बिना प्रमाण के कोई आरोप नहीं लगाया है.

इसे भी पढ़ें-पूर्व सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर लात-घूंसों से हुई उनकी कथित प्रेमिका की धुनाई, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details