उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर: दीवान ने कोतवाली में मनाया बीवी का बर्थडे, महिला सिपाहियों ने बजाई ताली, फोटो वायरल

By

Published : Sep 23, 2021, 7:34 PM IST

दीवान ने कोतवाली में मनाया बीवी का बर्थडे.

सुलतानपुर में दीवान संजय सोनकर की पत्नी के जन्मदिन की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तस्वीर में दीवान संजय सोनकर अपनी पत्नी का जन्मदिन पुलिस स्टेशन में मनाते दिख रहे हैं.

सुलतानपुर:फरियादियों को न्याय देने की जगह पुलिस स्टेशन में दीवान अपनी पत्नी के साथ बर्थडे पार्टी मना रहे हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की व्यवस्था का उनके खाकी वर्दीधारी कर्मचारी ही मखौल उड़ाते दिख रहे हैं. महिला सिपाहियों के साथ दीवान और पत्नी के वायरल हुए फोटो-वीडियो के बाद पुलिस महकमे की किरकिरी हुई है. क्षेत्राधिकारी ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.


मिर्जापुर जिले के निवासी संजय सोनकर सुलतानपुर जिले के कोतवाली देहात थाने में दीवान पद का कार्यभार देख रहे हैं. 1 साल पहले उनकी यहां तैनाती हुई थी. बताया जाता है कि अपनी कारगुजारियों को लेकर भी लंबे समय से चर्चा में चले आ रहे हैं. उनके ऊपर सेटिंग कटिंग कर क्रश मुकदमे दर्ज करने के आरोप भी फरियादियों की तरफ से लगाए जाते रहे हैं. बहरहाल दीवान संजय सोनकर का कारनामा एक बार फिर सुर्खियों में है. उनकी पत्नी के बर्थडे पार्टी कोतवाली में होने की वायरल हुई फोटो और वीडियो ने उन महिला सिपाहियों कि ड्यूटी पर भी सवालिया निशान लगाए हैं.

कानून व्यवस्था का काम निपटाने और फरियादियों को न्याय दिलाने की पहल के बजाय महिला सिपाही बर्थडे पार्टी में खड़ी होकर तालियां बजा रही थी. मामले को क्षेत्राधिकारी लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ला ने संज्ञान में ले लिया है. जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश कोतवाल गौरी शंकर पाल को दिया गया है. देखना यह है कि खाकी की किरकिरी के बाद पुलिस अधिकारी क्या एक्शन लेते हैं. सोशल मीडिया पर भी या फोटो और वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन मिश्र ने भी पूरे मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. दोष मिलने पर विभागीय कलम चलने के बाद भी पुलिस अधीक्षक तरफ से कहीं जा रही है.

इसे भी पढ़ें-हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाली युवती का नया आरोप, पुलिस दे ₹ 600 लूटने का सबूत

ABOUT THE AUTHOR

...view details