उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, प्रेम प्रसंग में हत्या का शक

By

Published : May 31, 2021, 12:36 PM IST

सुलतानपुर में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़ित परिजनों ने युवक की हत्या किए जाने की आशंका जाहिर की है. पुलिस घटना को प्रेम संबंध से जोड़कर देख रही है.

सुलतानपुर में प्रेम प्रसंग में हत्या का शक.
सुलतानपुर में प्रेम प्रसंग में हत्या का शक.

सुलतानपुर: जिले के लंभुआ थाना क्षेत्र स्थित परशुरामपुर गांव में सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव पड़ा मिला है. परिजनों ने क्षेत्राधिकारी लंभुआ को तहरीर देकर युवक की हत्या होने का शक जाहिर किया है. पुलिस घटना को प्रेम संबंध से जोड़कर देख रही है.

प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का शक
परशुरामपुर गांव निवासी चंद्रपाल (40) रविवार को अपने घर से एक निमंत्रण में शामिल होने के लिए घर से निकला था. देर रात तक जब वो घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. सोमवार की सुबह गांव के निकट स्थित प्राथमिक विद्यालय के पास चंद्रपाल का शव पाया गया. क्षेत्राधिकारी लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ल, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार पांडेय और उप निरीक्षक एनबी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर जो जानकारी मिली है. उसमें प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला सामने आ रहा है. परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है. पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-आरपीएफ जवान का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार पांडेय का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर विवेचना की अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टया मिले साक्ष्य व ग्रामीणों से बातचीत के आधार पर विवेचना आगे बढ़ाई जाएगी. सत्यता के आधार पर जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details