उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sultanpur News: जिला कारागार के सिपाही पर अराजक तत्वों ने किया जानलेवा हमला

By

Published : Jan 24, 2023, 7:07 AM IST

जिला कारागार के सिपाही पर हमला
जिला कारागार के सिपाही पर हमला

सुलतानपुर जिला कारागार में अराजक तत्वों ने एक सिपाही पर हमला कर घायल कर दिया. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमलावरों की तलाश की जा रही है.

जिला कारागार के सिपाही पर हमला

सुलतानपुर: उत्तराखंड के निवासी सिपाही पर जिले में जानलेवा हमला किया गया. जिला कारागार में तैनात सिपाही पर हमले के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. सोमवार रात हुई घटना में आनन-फानन में घायल सिपाही को गंभीर स्थिति में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस हमलावरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

सिपाही उत्तराखंड राज्य के किसी जिले का स्थानीय निवासी बताया जा रहा है. सिपाही का नाम गिरीश सिंह (25) है. वह सोमवार शाम ड्यूटी के बाद निकला और थोड़ी दूर पहुंचा ही था कि रास्ते में खड़े अराजक तत्वों ने उस पर हमला कर दिया. वाद-विवाद के बीच मामले ने तूल पकड़ा और सिपाही पर सरिया से हमला कर दिया गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय मौके पर पहुंचे और गंभीर स्थिति में सिपाही को सर्जिकल वार्ड में दाखिल कराया गया.

अपर पुलिस अधीक्षक विपिन श्रीवास्तव हाल-चाल लेने जिला अस्पताल पहुंचे. पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि सिपाही को 5 टांके सिर में लगे हैं. वहीं, नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय के मुताबिक, अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. नगर कोतवाल राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि घटना संज्ञान में आई है. घटना की वजह के पीछे की कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

यह भी पढ़ें:Agra News: सोनू के साहस का सीसीटीवी आया सामने, सर्राफा कमेटी उठाएगी इलाज का खर्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details