उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुलतानपुर में साढ़े 3 लाख रुपये के टप्पेबाजी मामले में BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार, भाजपाइयों का बवाल

By

Published : Nov 19, 2022, 5:43 PM IST

सुलतानपुर.
सुलतानपुर. ()

सुलतानपुर जिले में शनिवार को भाजपाइयों ने संदिग्ध टप्पेबाज का बचाव करते हुए कादीपुर कोतवाली का घेराव किया. गौरतलब है कि भाजपाई संदिग्ध को छुड़वाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे थे. पढ़िए पूरी खबर.

सुलतानपुर:यूपी के सुलतानपुर जिले में भाजपाइयों ने संदिग्ध टप्पेबाज का बचाव करते हुए कादीपुर कोतवाली का शनिवार को घेराव किया. भाजपाई संदिग्ध को छुड़वाने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे हैं. हालांकि मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी कादीपुर शिवम मिश्रा ने पहुंचकर सभी को समझाया बुझाया. उन्होंने आश्वस्त किया कि पूछताछ किया जा रहा है और निर्दोष के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी.

वायरल वीडियो.

कादीपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला
बीते शुक्रवार को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के बनके गांव निवासी वरिष्ठ भाजपा नेता ओमप्रकाश सिंह की बाइक की डिग्गी से साढ़े 3 लाख रूपये की टप्पेबाजी हो गई थी. ओमप्रकाश अपने मित्र रामजीत मौर्य के साथ बैंक गए थे और वहां से पैसा निकाल के ब्लॉक के पास पहुंचे और एक दुकान के बाहर बाइक खड़ी किया था. उनके वहां से जाते ही टप्पेबाज ने डिग्गी से पैसे उड़ा दिए थे. पास की दुकान में लगे CCTV में ये घटना कैद हो गई थी. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वर्क आउट के लिए लगाई गई थी 3 टीमें
घटना को लेकर पीड़ित ओमप्रकाश की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दिया था. एसपी सोमेन वर्मा ने वर्क आउट के लिए 3 टीमें लगाई थी. इस बीच रात में पुलिस ने स्थानीय निवासी शिवम को संदिग्ध मानते हुए हिरासत में ले लिया. शिवम भाजपा आईटी सेल का वर्कर है. सुबह इसकी सूचना जब भाजपा के नेताओं को हुई तो सभी कोतवाली पहुंच गए.

भाजपाइयों का कहना है कि पुलिस ने शिवम की बुरी तरह पिटाई की है. भाजपा जिला महामंत्री घनश्याम चौहान, आनंद जायसवाल, मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र पाठक, सर्वेश सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष घनश्याम जायसवाल आदि कोतवाली पर डटे रहे. सूचना मिलने पर सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा कोतवाली पहुंचे. उन्होंने भाजपाइयों को समझाया कहा कि थोड़ा सहयोग कीजिए ताकि घटना ट्रेज हो सके. पूछताछ की जा रही है ताकि किसी व्यापारी को समस्या न आये. किसी भी निर्दोष के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की जाएगी.

कादीपुर क्षेत्राधिकारी शिवम मिश्रा ने बताया कि हिरासत में लिया गया व्यक्ति खुद को भाजपा कार्यकर्ता बता रहा है. फिलहाल मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. फिलहाल प्रथम दृष्टया टप्पे बाजी संदिग्ध प्रतीत हो रही है.

इसे भी पढे़ं-सुलतानपुर में दिनदहाड़े साढ़े तीन लाख की टप्पेबाजी, CCTV में कैद हुई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details