उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जिला बदर की कार्रवाई वापस होने पर बीजेपी नेता का अफसरों को अल्टीमेटम, अब ऐसा किया तो खैर नहीं

By

Published : Nov 9, 2022, 8:49 PM IST

सुलतानपुर में बीजेपी किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अवधेश पांडे को 6 महीने के लिए जिला बदर किया गया था. जिला बदर का समय का पूरा होने के बाद बीजेपी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोविंद त्रिपाठी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने वाले अधिकारियों को स्पष्ट अल्टीमेटम दिया है.

etv bharat
बीजेपी किसान मोर्चा

सुलतापुरः बीजेपी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोविंद त्रिपाठी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई करने वाले अधिकारियों को स्पष्ट अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि उपाध्यक्ष अवधेश पांडे को जिला बदर किया गया, लेकिन फिर दोबारा षड्यंत्र के तहत ऐसी कार्रवाई हुई तो ठीक नहीं होगा. गोविंद त्रिपाठी ने कहा कि वे ऐसे अफसरों के खिलाफ सीधी कार्रवाई करने के लिए बाध्य होंगे.

बीजेपी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष गोविंद त्रिपाठी

भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अवधेश पांडे को अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व मनोज पांडे कि न्यायालय से कुछ दिन पहले जिला बदर किया गया था. ‌महज 2 मुकदमे में जिला बदर की कार्रवाई सुनिश्चित की गई थी. 9 सितंबर 2022 को हुई जिला बदर की कार्रवाई के बाद से भारतीय जनता पार्टी के खेमे में आक्रोश देखा जा रहा है. पूरे मामले में जिला उपाध्यक्ष अवधेश के ऊपर गोसाईगंज थाने में महज 2 मुकदमे दर्ज थे.

पुलिस की पक्षपातपूर्ण कार्रवाई से भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा में आक्रोश देखा जा रहा है. अयोध्या मंडल के आयुक्त नवदीप रिणवा ने मामले को सुनने के बाद गुंडा एक्ट के आदेश पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी है. एडीएम वित्त एवं राजस्व की तरफ से जारी आदेश को निरस्त कर दिया गया है. इस पूरे मामले में बीजेपी उपाध्यक्ष अवधेश पांडे ने सांसद मेनका गांधी का सहयोग के प्रति आभार जताया है. किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष के इस बयान से अफसरों में नाराजगी भी देखी जा रही है. वहीं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी में अंदरूनी फूट को भी उजागर किया है. बताया जा रहा है कि पार्टी के कुछ पदाधिकारियों की शह पर अवधेश पांडे को जिला बदर किया गया था.

किसान मोर्चा की जिला अध्यक्ष गोविंद त्रिपाठी ने बताया कि 'हमारे जिला उपाध्यक्ष अवधेश पांडे को कुछ षड्यंत्र के तहत अवांछित तत्वों की शह पर फंसाया जा रहा था, उन्हें जिला बदर किया गया था. हमारे कार्यकर्ता की जीत हुई है. कमिश्नरी से उन्हें न्याय मिला है. अधिकारियों को चेतावनी, यदि किसी की साजिश या बहकावे के तहत दोबारा ऐसा काम किया तो ठीक नहीं होगा. यदि फिर हुआ तो हम सीधी कार्रवाई को बाध्य होंगे.

पढ़ेंः भाजपा किसान मोर्चा उपाध्यक्ष अवधेश पांडे 6 माह के लिए जिलाबदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details