उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, 24 से ज्यादा घायल

By

Published : Apr 25, 2021, 6:37 AM IST

सोनभद्र में छत्तीसगढ़ से आ रही एक पिकअप वैन को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 24 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं.

हादसे के बाद छतिग्रस्त पिकअप
हादसे के बाद छतिग्रस्त पिकअप

सोनभद्र:जिले में शनिवार की शाम हुए सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में कई लोगों की हालात गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें:सोनभद्र के लैंको पावर प्लांट में बड़ा हादसा, सीएम योगी ने दिए जांच के आदेश

पिपरी थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

ये हादसा सोनभद्र के पिपरी थाना क्षेत्र में गाढ़ा बैरियर के पास हुआ. शनिवार की देर रात अनपरा की तरफ से आ रही एक ट्रक ने पिकअप वैन को टक्कर मार दी. जिसके बाद पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही सभी घायलों को रेनुकूट स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

छत्तीसगढ़ से आ रही थी पिकअप वैन

बताया जा रहा है कि पिकअप वैन में बैठे सभी लोग छत्तीसगढ़ स्थित कुदरगढ़ धाम गए थे. ये सभी लोग सोनभद्र जिले के ही थे. इस हादसे में जिनकी मौत हुई है, उनके नाम क्रमश: अतवरिया (32 वर्ष) पत्नी रामकिशुन, जगपतिया (30 वर्ष) पुत्री सिंहलाल और राजकुमार 20 वर्ष पुत्र सिंहलाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details