उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फरार हत्यारोपी कैदी को सोनभद्र पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 25, 2022, 10:53 PM IST

वाराणसी अस्पताल से इलाज के दौरान फरार हुए हत्यारोपी कैदी को सोनभद्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वैधानिक कार्रवाई के लिए कैदी को वाराणसी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.

etv bharat
गिरफ्तार आरोपी

सोनभद्र:जनपद पुलिस ने मंगलवार को इलाज के दौरान वाराणसी अस्पताल से फरार हत्यारोपी कैदी को गिरफ्तार कर लिया है. कैदी इलाज के दौरान वाराणसी के रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल से फरार हो गया है.

सोनभद्र जिला जेल में हत्या के आरोप में लल्लू केवट निरुद्ध था. टीवी का इलाज कराने के लिए लल्लू केवट को पुलिस वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर आई थी. 24 अक्टूबर को पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से कैदी लल्लू फरार हो गया था. तभी से पुलिस कैदी की तलाश कर रही थी. सोनभद्र पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चोपन थाना क्षेत्र के करगरा गांव से कैदी लल्लू केवट को गिरफ्तार कर लिया. जनपद पुलिस ने आरोपी कल्लू केवट को अग्रिम कार्रवाई के लिए वाराणसी पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. आरोपी कल्लू केवट पर हत्या समेत तीन मुकदमे दर्ज हैं.

सोनभद्र के जिला जेल में निरूद्ध बंदी लल्लू केवट चोपन थाना क्षेत्र के नवटोलिया कोटा गांव का रहने वाला है. इससे पहले भी आरोपी लालू केवट सोनभद्र के जिला अस्पताल से अप्रैल माह में फरार हो गया था. जब वह उपचार कराने के लिए जिला अस्पताल आया था, लेकिन सोनभद्र पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे 24 घंटे के भीतर ही तेलगुड़वा मोड़ से गिरफ्तार कर लिया था. चोपन थानाध्यक्ष लक्ष्मण पर्वत ने बताया कि उक्त कैदी को चोपन थाना क्षेत्र के करगरा मोड़ से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी कैदी को अग्रिम कार्रवाई के लिए वाराणसी पुलिस को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़ें:गोण्डा में पेशी पर लाया गया कैदी, आरक्षी को चकमा देकर हुआ फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details