उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आरपीएफ जवान का पेड़ से लटका मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : May 31, 2021, 6:20 AM IST

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक आरपीएफ जवान का शव जंगल में पेड़ से लटकता मिला है. जांच के लिए सीओ सदर राज कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है.

सोनभद्र
सोनभद्र

सोनभद्रःजिले में सुकृत क्षेत्र में रविवार को आरपीएफ के जवान का शव जंगल में पेड़ से लटकता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. सुकृत क्षेत्र में बैजू बाबा मंदिर के पास रविवार को जंगल में एक आरपीएफ जवान का शव संदिग्ध परिस्थिति में पेड़ से लटकता हुआ ग्रामीणों ने देखा. घटना की सूचना तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्त करते हुए घटना की सूचना उसके परिजनों को दी.

ये है पूरा मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार मनोज कुमार सिंह (30 वर्ष) पुत्र जिलेदार यादव ग्राम भास्करपुर थाना बबुरी जिला चंदौली का निवासी था. युवक चोपन आरपीएफ चौकी पर तैनात था. शनिवार के दिन मनोज कुमार सिंह चंदौली स्थित घर से बाइक से अपनी बुआ के घर सोनभद्र के करवनिया गांव गया था. वहां से कल दोपहर 1:00 बजे दिन में बाइक द्वारा चोपन ड्यूटी के लिए निकला था लेकिन देर रात तक ड्यूटी पर ना पहुंचने पर चोपन चौकी से घर पर फोन गया की अभी तक मनोज ड्यूटी पर नहीं आया है. इसके बाद घर वालों ने युवक की तलाश की. पता चला कि सुकृत जंगल में गमछे के सहारे पेड़ से लटकता हुआ शव मिला है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त की. इसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

इसे भी पढ़ेंः राप्ती नदी में फेंक दिया कोरोना संक्रमित शव

घटना के खुलासे के लिए एसपी ने गठित की टीम
पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थिति में आरपीएफ जवान का शव पेड़ से लटका मिला है. घटना के अनावरण के लिए सीओ सदर राज कुमार त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. घटना के बाद स्थानीय पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details