उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर ट्रॉली ब्रेक फेल होने से पलटी, एक मजदूर की मौत, 13 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 10:41 PM IST

सोनभद्र में ट्रैक्टर ट्रॉली की ब्रेक फेल होने से सड़क हादसा (Road Accident in Sonbhadra) हो गया. इस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र में ट्रैक्टर ट्रॉली ब्रेक फेल होने से पलटी

सोनभद्र:जिले में मंगलवार को मांची थाना क्षेत्र के लोढ़ा गांव में मजदूरों से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. इस हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए. घटना के बाद क्षेत्राधिकारी संजीव कटियार सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

मिली जानकारी के अनुसार, लोढ़ा गांव से मजदूरों को लेकर ट्रैक्टर ट्रॉली पन्नूगंज थाना क्षेत्र के कोटास गांव जा रही थी. जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली झरियवा नाला के पास पहुंची, ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में संकेश पुत्र मोहन (30) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, इसमें बैठे अजोरिया देवी (30) श्यामलाल (38) धनपाल (35) कौशल्या (30) उपेंद्र (7) आरती (5) बृजेश (7) लीलावती (25) गीता (30) अनुराधा (9) प्रतिमा (2) रणजीत (3), प्रतिमा (22) घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चतरा पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है.

इसे भी पढ़े-बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली, हादसे में महिला की मौत और 9 घायल

क्षेत्राधिकार ग्रामीण संजीव कटियार ने बताया कि मांची के कोटास गांव निवासी अंबिका पटेल ट्रैक्टर ट्रॉली के मालिक खुद ट्रैक्टर चला कर लोढ़ा गांव से कोटास गांव मजदूरों को लेकर जा रहे थे. इसी दौरान झरियवा नाला के पास ट्रैक्टर ट्रॉली का ब्रेक फेल हो जाने से ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस दुर्घटना में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 7 बच्चों सहित कुल 13 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल सोनभद्र भेज दिया गया है.

यह भी पढ़े-लखनऊ में बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में दो की मौत, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details