उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में थैंक गॉड फिल्म का विरोध, अजय देवगन का फूंका पुतला

By

Published : Sep 12, 2022, 2:42 PM IST

Etv Bharat

अजय देवगन की आने वाली फिल्म थैंक गॉड का बॉयकॉट (protest-against-film-thank-god) शुरू हो गया है. सोनभद्र में कायस्थ समाज के लोगों ने फिल्म का विरोध करते हुए अजय देवगन का पुतला फूंका हैं.

सोनभद्रःबॉलीवुड की फिल्मों के विरोध का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आलम यह है कि अब फिल्मों के ट्रेलर आते ही उनका बॉयकाट शुरू हो रहा है. इसी कड़ी में बॉलीवुड के सिंघमअजय देवगन की आने वाली फिल्म थैंक गॉड का बॉयकॉट (protest-against-film-thank-god) शुरू हो गया है. सोनभद्र के ओबरा नगर पंचायत के सभासद और अधिवक्ता राहुल श्रीवास्तव के नेतृत्व में ओबरा स्थित चित्रगुप्त भगवान के मन्दिर पर अजय देवगन की आने वाली फिल्म थैंक गॉड (thank god) का विरोध किया गया. इस दौरान फिल्म के कलाकार अजय देवगन का पुतला भी फूंका गया.

प्रदर्शन कर रहे लोगों के मुताबिक फिल्म थैंक गॉड में भगवान चित्रगुप्त को लेकर दिखाई गई कहानी अपमानजनक लग रही है. वहीं, ट्विटर पर भी यूजर अजय देवगन को भगवान चित्रगुप्त के किरदार में दिखाए जाने पर आपत्ति जता रहे हैं. ओबरा के नगर पंचायत के सभासद राहुल श्रीवास्तव ने कहा कि बॉलीवुड द्वारा निरंतर सनातनियों के भगवानों का मजाक बनाया जा रहा है. इसी क्रम में दीपावली पर रिलीज हो रही फिल्म थैंक गॉड (Thank God) में भगवान चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे अजय देवगन को अर्धनग्न स्त्रियों के बीच दिखाया गया है. जिसका हम सब विरोध करते हैं.

सोनभद्र में थैंक गॉड फिल्म का विरोध करते लोग

उन्होंने कहा कि जहां एक तरफ हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी द्वारा देवी देवताओं के मंदिर का निर्माण करवाया जा रहा है. वहींं, बॉलीवुड द्वारा लगातार हिन्दू धर्म के देवी-देवताओं का मजाक बनाया जा रहा है. इससे कायस्थ समाज के लोग अपमानित महसूस कर रहे हैं. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हैं कि इस तरह की फ़िल्म पर रोक लगाई जाए, जिससे हमारे कायस्थ और हिन्दू समाज की भावनाएं आहत न हो. इस मौके पर ओबरा क्षेत्र कर कायस्थ समाज के तमाम लोग मौजूद थे.

बता दें कि बीते 8 सितंबर 2022 को थैंक गॉड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. यह फिल्म दीपावली पर रिलीज होनी है. इस फिल्म में अजय देवगन भगवान चित्रगुप्त के किरदार में हैं जिसका विरोध किया जा रहा है. वहीं, इससे पहले ब्रह्मास्त्र और लाल सिंह चड्ढा जैसी भारी भरकम बजट की फिल्मों को लेकर भी खूब विरोध प्रदर्शन देखने को मिले. इसका असर फिल्मों के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर भी दिखा. लाल सिंह चढ्ढा फ्लॉप भी हो गयी थी.

ये भी पढ़ेंःBigg Boss 16 Promo OUT : सलमान खान का दिखा दमदार लुक, इस बार खुद खेलेंगे बिग बॉस

ABOUT THE AUTHOR

...view details