उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेट्रोल पम्प से डीजल भराकर फरार होने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 युवक गिरफ्तार

By

Published : Jan 30, 2022, 6:20 PM IST

यूपी के सोनभद्र में पेट्रोल पंपों से डीजल भरवा कर बिना पैसे दिए फरार हो जाने वाले गिरोह के चार अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से बोलेरो, गाड़ी, तमंचा, कारतूस, चाकू इत्यादि सामान बरामद किया है.

etv bharat
गिरोह का पर्दाफाश

सोनभद्र: जिले की राबर्ट्सगंज पुलिस ने पेट्रोल पंपों से गाड़ियों में डीजल भरवा कर फरार हो जाने वाले गिरोह के चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि उन्हें मुखबिर से सूचना मिली थी कि इस गिरोह के कुछ लोग हिंदवारी ओवर ब्रिज के पास बोलेरो गाड़ी से जा रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से बोलेरो, गाड़ी, तमंचा, कारतूस, चाकू इत्यादि सामान बरामद किया है.


अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह अलग तरह की चोरी करते थे.इस गिरोह के लोग पहले कई वाहनों के साथ पेट्रोल पंपों पर पहुंचते थे और बारी-बारी से वाहनों में डीजल डलवाते थे. अंत में वह बिना पैसे दिए ही बोलेरो से मौके से फरार हो जाते थे. 2 दिन पहले ही रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र में स्थित दो पेट्रोल पंपों से हजारों का डीजल भरवा कर रात्रि में मौके से फरार होने का मामला सामने आया था. जिसके बादज से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने रॉबर्ट्सगंज के परासी पांडे गांव के तीन युवकों आकर्षित पांडे, सुनील पांडे और अनिल कुमार को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति अंकित चौबे जो कि मिर्जापुर के मड़िहान का रहने वाला है, उसको भी गिरफ्तार किया गया है.

बरामद सामान.
अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि इस तरह के कुल 6 मामले प्रकाश में आए हैं. सभी मामलों को एक ही मुकदमे में शामिल कर विवेचना की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ राबर्ट्सगंज कोतवाली में अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जा रहा है. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी यूपी 70 डीएन 8063, देसी तमंचा-कारतूस, दो चाकू, 4 एंड्राइड मोबाइल और एक जरीकेन में भरा हुआ 20 लीटर डीजल बरामद किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.
बरामद गाड़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details