उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशे में धुत पिटाई कर रहे पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 1, 2023, 10:52 PM IST

सोनभद्र में पिता और बेटे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बाद दोनों में मारपीट हुई. पिता शराब की नशे में था ,जिससे वह पास में पड़े पत्थर पर गिर गया.

Etv Bharat
बेटे ने पिता की हत्या

सोनभद्र:शाहगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत दुगोलिया गांव में मारपीट की घटना में नाबालिग बेटे ने अपने पिता पर डंडे से वार किया. जिससे पिता को गम्भीर चोट आई और गुरुवार की रात में मौत हो गयी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार की सुबह आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया. पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़े-जेल में बंद कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह से मिलने पहुंचे पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, कहा- हम झुकने वाले नहीं

सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार शाहगंज थाना क्षेत्र के दुगौलिया गांव में 31 अगस्त की देर रात को आदिवासी जर्मनी बैगा, उसकी पत्नी पार्वती, अपनी बहू संजू के घर में ही शाम को खाने का कार्यक्रम रखे हुए थे. शाम को शराब पीने के बाद जर्मनी बैगा ने अपनी पत्नी पार्वती से मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद वह उसके कपड़े खींचने लगा. वहीं, पास में मौजूद जर्मनी बैगा का बेटा अपने पिता को हटाने की कोशिश करने लगा. इस दौरान आपस में दोनों की लड़ाई हो गई. तभी आवेश में आकर बेटे ने पिता को धक्का दे दिया, जिससे वह पास में पड़े पत्थर पर गिर गया. इसके बाद बेटे ने पास में पड़े डंडे से पिता पर हमला कर दिया. जिससे उसे गंभीर चोट आई. गुरुवार की रात जर्मनी बैगा की मृत्यु हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस सुबह मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी बेटे अखिलेश (17) को अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई मे जुट गयी है.

यह भी पढे़-अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर को मार डाला, सोते समय दबाया था गला

ABOUT THE AUTHOR

...view details