उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Suicide in Sonbhadra: नाबालिग प्रेमी युगलों का गांव में मिला शव, शरीर पर मिले चोट के निशान

By

Published : Mar 30, 2023, 2:26 PM IST

सोनभद्र जिले के एक गांव में नाबालिग प्रेमी युगलों का शव देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया.

ल ने की आत्महत्या
ल ने की आत्महत्या

सोनभद्र:चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की सुबह प्रेमी युगलों का शव पाया गया. दोनों का शव मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई. इसके साथ ही दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, चोपन थाना क्षेत्र के एक गांव में सुबह ग्रामीणों ने एक युवक और एक युवती का शव एक साथ देखा. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी तुरंत ग्राम प्रधान को दी. मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने तत्काल इसकी सूचना चोपन थाना पुलिस को दी. मौके पर चोपन थाना प्रभारी लक्ष्मण प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. इसके साथ ही दोनों शवों की शिनाख्त में जुट गए. पुलिस के अनुसार, दोनों ही प्रेमी युगलों की पहचान कर ली. परिजनों के अनुसार दोनों प्रेमी युगल नाबालिग हैं. वहीं घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

सीओ राहुल पांडे ने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है. दोनों मृतकों के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है. सीओ ने बताया कि संभवतः मृत्यु से पहले उनकी पिटाई की गई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- विधायक पूजा पाल के भाई पर देसी बम से हमले की कोशिश, पुलिस बोली- किसी ने पटाखा छोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details