उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र में मुठभेड़ में दो पशु तस्करों को लगी गोली, पुलिस ने दबोचा

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 10, 2023, 1:11 PM IST

सोनभद्र में मुठभेड़ में पुलिस ने दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया है. दोनों पशु तस्कर गोली लगने से घायल हुए हैं. उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Etv bharat
Etv bharat

सोनभद्रः सोनभद्र की हाथीनाला व चोपन पुलिस और पशु तस्करों के बीच रात में गश्त के दौरान मुठभेड़ हो गई. इस दौरान सोनभद्र पुलिस की स्पेशल टीम भी मौजूद थी. इस मुठभेड़ में दो पशु तस्करों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने तीन पशु तस्करों को दबोच लिया है. इनके पास से दो देसी तमंचे, चार कारतूस, तीन मोबाइल, एक बोलेरो गाड़ी और 5120 रुपया नगद बरामद किए गए हैं. घायल पशु तस्करों को सीएचसी में भर्ती कराया गाय है.

अपर पुलिस अधीक्षक कालू सिंह ने बताया कि हाथीनाला और चोपन पुलिस ने गोवंश की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय तस्कर मो. आलम अंसारी को शनिवार की सुबह गिरफ्तार किया गया था. उसके पास से 20 गोवंश बरामद किए थे. इस दौरान मौके का फायदा उठाकर सात पशु तस्कर फरार हो गए थे.

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फरार हुए पशु तस्करों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान देर रात्रि पुलिस ने चोपन थाना क्षेत्र के चोरपनिया के जंगल में जब अभियान चलाया तो पशु तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पशु तस्करों द्वारा फायर किए जाने के बाद जब पुलिस टीम ने फायर किया तो दो पशु तस्करों यूनुस अंसारी और शफीक अंसारी के पैर में गोली लगी.

पुलिस ने इन दोनों अभियुक्तों और एक अन्य अभियुक्त मिथुन कुमार, तीन पशु तस्करों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त यूनुस अंसारी के खिलाफ पांच मुकदमे दर्ज हैं जबकि शफीक अंसारी के खिलाफ 3 और मिथुन कुमार के खिलाफ तीन मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं. पुलिस ने इनके पास से दो देसी तमंचे, चार कारतूस, एक वाहन, तीन मोबाइल और 5120 रुपए नकद बरामद किए हैं.



ये भी पढ़ेंः सोनभद्र में दलित किशोरी से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ेंः डायरिया से एक दिन में तीन की मौत, झाड़-फूंक के चक्कर में बिगड़ रही हालत, गांव में पहुंची टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details