उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी को पिटता देख ससुर ने दामाद को कुल्हाड़ी से काट डाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 6, 2023, 8:06 AM IST

सोनभद्र में ससुर ने दामाद की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Etv bharat
Etv bharat

सोनभद्रः पिपरी थाना क्षेत्र के बेलवादह गांव में ससुर द्वारा कुल्हाड़ी से दामाद की हत्या करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार अपने सामने बेटी की पिटाई होता देखकर ससुर ने कुल्हाड़ी से अपने दामाद पर वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान दामाद की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पिपरी थाना क्षेत्र के बेलवादह गांव में एक ससुर द्वारा अपने ही दामाद की कुल्हाड़ी से मारकर जान लेने की घटना प्रकाश में आई है. जानकारी के अनुसार ओबरा थाना क्षेत्र के कड़िया गांव निवासी श्यामप्यारे बैगा (40) पिछले कई वर्षों से पिपरी थाना क्षेत्र में बेलवादह गांव में अपनी ससुराल में रहता था.

वहीं, पर वह रखकर मछली कारोबार करता था. कई बार वह शराब के नशे में अपनी पत्नी की पिटाई कर देता था. सोमवार की रात भी वह नशे की हालत में ससुराल पहुंचा और पत्नी से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. इससे नाराज होकर श्यामप्यारे ने पत्नी की पिटाई शुरू कर दी.

इससे नाराज होकर उसके ससुर ने उसे रोकना चाहा तो वह उससे भी उलझ गया. इस पर आपा खोए हुए ससुर ने घर में रखी कुल्हाड़ी से उस पर कई वार कर डालें जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उपचार के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया और सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्षेत्राधिकारी पिपरी आशीष मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जानकारी के अनुसार मृतक ससुराल में रहता था. शराब के नशे में वह पत्नी से आए मारपीट करता था इसी दौरान उसने अपनी पत्नी से मारपीट सोमवार को भी की यह देखकर उसके ससुर ने कुल्हाड़ी से उस पर वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


ये भी पढ़ेंः कांस्टेबल की पत्नी ने गेमिंग ऐप से जीते एक करोड़ रुपये, बोनस भी मिला तगड़ा

ये भी पढ़ेंः राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह की नहीं होगी तत्काल गिरफ्तारी, कोर्ट ने इस बात से किया इंकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details