उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सोनभद्र : जमीन विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, 13 घायल

By

Published : Aug 18, 2020, 4:50 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:14 PM IST

यूपी के सोनभद्र जिले के करमा थाना क्षेत्र के जोगनी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस मारपीट में कुल 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

जमीन विवाद में मारपीट.
जमीन विवाद में मारपीट.

सोनभद्र :जिले के करमा थाना क्षेत्र के जोगनी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस मारपीट में कुल 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. ये विवाद उस समय शुरू हुआ, जब एक पक्ष जमीन पर कब्जा कर रहा था, वहीं दूसरे पक्ष ने रास्ते को लेकर आपत्ति की.

जमीन विवाद में मारपीट.

दरअसल, करमा थाना क्षेत्र के जोगिनी गांव के लहौटा पुरवा के यादव बस्ती में ग्राम समाज की जमीन कब्जा करने को लेकर सोमवार सुबह दो पक्षों में लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी चले. जिसमें एक पक्ष से 8 व दूसरे पक्ष से 5 लोगों को चोटें आयी हैं. जानकारी के अनुसार, दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद शुरू हुआ. तब तक एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया गया. इसके बाद दोनों पक्षों से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. सूचना पर पहुंची 112 पुलिस दोनों पक्षों को कर्मा थाना ले आयी.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि मामला दो सगे भाइयों के बीच जमीन विवाद को लेकर है. मामले में पुलिस जांच कर उचित कार्रवाई करेगी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details