उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में अनियंत्रित ट्रक ने दो युवकों को रौंदा, मौत

By

Published : Aug 29, 2022, 6:10 PM IST

etv bharat
सीतापुर के बिसवा थाना क्षेत्र में दो युवको को अनियत्रिंत ट्रक से दबने से मौत ()

सीतापुर के बिसवा थाना (Biswa police station of Sitapur) क्षेत्र में दो युवकों को अनियत्रिंत ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई.

सीतापुरः जनपद केबिसवां कोतवाली (Biswa police station) क्षेत्र में मधवापुर चौराहे के पास अनियंत्रित ट्रक ने दो युवको को रौंदा दिया. इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में फंसे दोनों शवों को बाहर निकलवाया.

घटना बिसवां कोतवाली क्षेत्र के बिसवां लहरपुर मार्ग पर मधवापुर चौराहे की है. यहां लहरपुर की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक (नंबर UP 32 BT 1505) ने जनसेवा केंद्र के आसपास खड़ी बाइकों को रौंद दिया. इस हादसे में अनूप कुमार वर्मा निवासी ग्राम हाजीपुर थाना सदरपुर तथा अंशु निवासी ग्राम मधवापुर की मौके पर ही मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-दो युवकों को रौंदती निकली बेकाबू कार, वीडियो देख दहल जाएंगे आप

घटना की जानकारी पर मौके पर भारी पुलिस बल के साथ प्रभारी निरीक्षक मनीष कुमार सिंह पहुंचे और शवों को निकालने में जुट गए. काफी मशक्कत के बाद दोनों शवों को ट्रक के नीचे से जेसीबी से बाहर निकालवाया गया. उन्होंने बताया कि अनूप जियो में डिस्ट्रीब्यूशन का काम करता था. उसके पास से एक बैग बरामद हुआ है. उसमें उसकी पास बुक और 16 हजार रुपये मिले हैं. वहीं, मृतक अंशु अपने पिता का इकलौता पुत्र था. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, युवकों की मौत से परिजन रो-रोकर बेहाल रहे.


यह भी पढ़ें- हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद के कमरे को बनाया म्यूजियम, खेल प्रेमियों के लिए बना आकषर्ण का केंद्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details