उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तस्करों ने काटा चंदन का पेड़, विरोध करने पर वृद्ध को उतारा मौत के घाट

By

Published : Aug 27, 2022, 6:57 PM IST

etv bharat

सीतापुर में चंदन का पेड़ काटने आए तस्करों ने विरोध करने पर एक वृद्ध की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

सीतापुरःअटरिया थाना क्षेत्र में शनिवार को एक वृद्ध का शव चारपाई से बंधा हुआ मिलने पर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि चंदन का पेड़ काटने आए बेखौफ बदमाशों ने विरोध करने पर एक वृद्ध की हत्या कर मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पूरा मामला अटरिया थाना क्षेत्र के चंदीपुर गांव का है. मृतक के परिजनों ने बताया कि नौमी लाल कल शाम अपने घर से खाना खाकर खेत मे लगे चंदन के पेड़ की रखवाली करने गया था. सुबह नौमी लाल का शव संदिग्ध परिस्थितियों में चारपाई पर बंधा मिला. उसके मुंह में कपड़ा बंधा हुआ था और शरीर पर चोट के निशान थे. इतना ही नही चंदन का पेड़ भी कटा हुआ था.

पढ़ेंः आगरा में आपसी रंजिश में टैंट हाउस संचालक की गोली मार कर हत्या

जानकारी मिलते ही मौके पर परिजन व लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. परिजनों ने चंदन तस्करों द्वारा पेड़ काटने का विरोध करने पर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी. वहीं, पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ेंः शामली में मुठभेड़ के दौरान लुटेरे को लगी गोली, साथी फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details