उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा ने सीतापुर SP पर BJP का सहयोग करने का लगाया आरोप, चुनाव आयोग को लिखा पत्र

By

Published : Jan 24, 2022, 7:10 PM IST

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel samajwadi party) ने चुनाव आयोग (Election commission) से सीतापुर पुलिस (Sitapur Police) के खिलाफ शिकायत की है कि जिले की पुलिस बीजेपी के पक्ष में मतदान देने के लिए क्षेत्र पंचायत सदस्य व कोटेदारों पर दबाव बना रही है.

etv bharat
samajwadi party

लखनऊ:समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने चुनाव आयोग (Election commission) से सीतापुर पुलिस कप्तान (Sitapur Police Captain) व कोतवाली देहात के थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत की है. पार्टी ने मांग की है कि जिले की पुलिस सत्ताधारी दल को सहयोग कर रहे पुलिस कर्मियों को तत्काल रूप से हटाया जाए.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam Patel samajwadi party) ने मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है. पत्र में पटेल ने कहा है कि सीतापुर के एसपी आर. पी. सिंह व जिले के कोतवाली देहात के थाना प्रभारी ओ. पी. तिवारी गांव के प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य व कोटेदारों अपर दबाव डाल कर बीजेपी के पक्ष में मतदान करने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

शिकायत पत्र

यह भी पढ़ें:यूपी के महासंग्राम के इन सेनापतियों की सोशल मीडिया पर है लंबी-चौड़ी सेना...जरा जान लीजिए किसमे कितना दम

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने चुनाव आयोग को पत्र लिख ऐसे अधिकारियों को तत्काल रूप से हटाने के लिए निवेदन किया है. इससे पहले नरेश उत्तम ने न्यूज़ चैनल में चल रहे चुनावी सर्वे पर रोक लगाने के लिए पत्र लिखा था. यही नहीं पार्टी ने कई अन्य अधिकारियों की भी शिकायत चुनाव आयोग से की थी. हालांकी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चुनाव आयोग पर सवाल उठाते हुए कहा था कि आयोग के फैसले सुनाने से पहले ही कुछ अधिकारी बीजेपी को लीक कर देते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details