उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संपत्ति विवाद में धारदार हथियार से काटकर वृद्ध की हत्या

By

Published : May 1, 2022, 3:44 PM IST

सीतापुर जिले में एक वृद्ध की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

संपत्ति विवाद में धारदार हथियार से काटकर वृद्ध की हत्या
संपत्ति विवाद में धारदार हथियार से काटकर वृद्ध की हत्या

सीतापुर :जिले के संदना थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात को एक वृद्ध की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई. रविवार की सुबह स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी हुई, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. हत्या की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर एसपी आर.पी. सिंह, एडिशनल एसपी व सीओ मिश्रिख सुशील कुमार यादव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस टीम ने घटना स्थल पर निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, रात सुरेश कुमार त्रिपाठी निवासी गांव सिकंदरपुर का शव संदना थाना क्षेत्र के लौली पुलिया के पास रविवार की सुबह मिला था. मृतक गांव में रहकर झाड़-फूंक करता था. स्थानीय लोगों ने बताया कि रविवार की सुबह जब ग्रामीण नहर की तरफ गए, तो वहां पर सुरेश का शव मिला.

सुरेश की फावड़े अथवा किसी धारदार हथियार से काटकर हत्या की गई है. लोगों ने बताया कि सुरेश का घर के बंटवारे को लेकर कुछ आपसी विवाद चल रहा था. इसलिए संपत्ति विवाद में सुरेश की हत्या की जाने की आशंका है.

सुरेश के तीने बेटे हैं, उनके बड़े बेटे मंजीत ने संदना पुलिस को घटना की सूचना दी थी. इस बाबत संदना थाना प्रभारी फतेह सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

इसे पढ़ें- CM योगी ने दी पेंशनरों को बड़ी राहत, ई-पेंशन पोर्टल का किया शुभारंभ, अब सेवानिवृत्त के 3 दिन के भीतर खाते में आएंगे पैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details