उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में लापता कोटेदार का शव खेत में मिला

By

Published : May 24, 2023, 12:43 PM IST

सीतापुर में लापता कोटेदार का शव खेत में मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

Etv bharat
Etv bharat

सीतापुरः बिसवां कोतवाली के ग्राम अकबापुर गांव में बुधवार सुबह एक लापता कोटेदार का शव मिलने से हड़कंप मच गया. आनन-फानन में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक, कोटेदार 21 मई की शाम से लापता था.

जानकारी के मुताबिक, कोटेदार संतोष तिवारी पुत्र विनोद तिवारी 21 मई की शाम 5.30 बजे से लापता हो गए थे. बुधवार सुबह अकबापुर गांव के पूरब में उनका शव मिलने की सूचना से कोहराम मच गया. आनन-फानन में मौके पर पुलिस दल और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल में जुट गई. शव क्षत विक्षत अवस्था मे मिला है. परिजन हत्या का आरोप लगा रहे है. मृतक की बाइक इसी गांव के डामर पुरवा में मिली है. परिजनों का कहना है कि वे घर से सामान खरीदने निकले थे, तबसे वह लौटकर नहीं आए.

बता दें कि बिसवां कस्बे के मोहल्ला झझर में रहने वाले संतोष तिवारी के दो बेटे हैं. संतोष तिवारी सरसा खुर्द में कोटेदारी का काम करते थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उनका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौके पर पहुंचकर कोतवाली प्रभारी विजय मिश्र, उपनिरीक्षक हरिप्रकाश पीयूष सिह मनिंदर आदि ने जांच की. पुलिस परिजनों के आरोप के आधार पर हत्या के बिंदु पर जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की जांच में मदद मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः फिरोजाबाद में सिलेंडर फटने से लगी आग, 12 साल की बच्ची जिंदा जली, पांच झुलसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details