उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर: प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर शादीशुदा प्रेमिका को जलाया

By

Published : Oct 7, 2020, 4:37 PM IST

सीतापुर जिले के पिसावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला को उसके प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर जान से मारने की कोशिश की. महिला काफी समय से अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. लेकिन जब महिला ने अपने प्रेमी पर शादी करने का दबाव बनाया, तो प्रेमी ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर महिला को जलाकर मारने की कोशिश की.

शादीशुदा प्रेमिका को जलाया
शादीशुदा प्रेमिका को जलाया

सीतापुर: जिले के पिसावां थाना क्षेत्र के ग्राम देवकली बेनियापुर के अंतर्गत बीती रात एक शादीशुदा महिला को आग लगाकर जान से मारने की कोशिश की गई. महिला को उसके प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर आग के हवाले कर दिया, जिससे वह बुरी तरह जल गई. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक भोजीपुरा बरेली की रहने वाली क्रांति पुत्री राजपाल का विवाह करीब चार माह पहले किला बरेली निवासी जितेंद्र के साथ हुआ था. पति की उम्र अधिक होने के कारण शादी के बाद जब वह पहली बार मायके आई तो ससुराल वापस नहीं गयी और अपने प्रेमी प्रताप पुत्र बुधपाल निवासी शाहजहांपुर के साथ रहने लगी. क्रांति ने जब प्रताप पर शादी करने का दबाव बनाया तो प्रताप टालता रहा. जिसके बाद बीती रात प्रताप अपने मित्र कौशल के साथ क्रांति को लेकर सीतापुर के बॉर्डर इलाके में ले गया और जलाकर मारने की कोशिश की. इस दौरान आग के कारण क्रांति बुरी तरह झुलस गई. शोर सुनकर आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए, लेकिन हमलावर मौके से भाग निकले.
महिला को सीएचसी और फिर जिला अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया गया. जिसके बाद उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है. इस मामले में ग्राम प्रधान की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details