उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सीतापुर में मंगलवार को 4 स्थानों पर हुआ सड़क हादसा, 5 की मौत

By

Published : Jun 21, 2022, 9:11 PM IST

सीतापुर जनपद में मंगलवार को 4 अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसा हो गया. चारो हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

सीतापुर :मंगलवार के दिन सीतापुर जनपद से होकर गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग पर 4 अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसा हो गया. चारो हादसों में 5 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना खैराबाद थाना क्षेत्र में बाराभारी गांव के पास की है. इस घटना में लखनऊ की ओर से आ रही एक बस ने बाइक सवार को रौंद दिया. दुर्घटना में बाइक पर सवार पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की चपेट में आकर एक साइकिल सवार भी घायल हो गया.

दुर्घटना में मृतकों की पहचान अजय (40 वर्षीय) व उसकी बेटी रिया (6 वर्षीय) निवासी ग्राम बेनूपुर के रूप में हुई है. दूसरी घटना सिधौली तहसील क्षेत्र के कमलापुर गांव के पास की है. इस घटना में हाइवे पर अज्ञात वाहन की टक्कर से 2 महिला व एक पुरुष की मौत हो गई. इसके अलावा तीसरी घटना थाना कमलापुर क्षेत्र में हाइवे की है, जहां कुर्सीनपुरवा गांव के पास अज्ञात वाहन ने साइकिल सवार दंपति को कुचल दिया.

दुर्घटना में साइकिल सवार दंपति की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. सीतापुर जनपद में चौथी दुर्घटना अटरिया थाना क्षेत्र की है, जहां हाइवे पर मऊ गांव के निकट किसी अज्ञात वाहन ने 40 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने दुर्घटना में मृत लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इसे पढ़ें- अनियंत्रित होकर यात्रियों से भरी बस पलटी, कंडक्टर की मौत, 20 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details