उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जर्जर मकान का छत गिरने दो बच्चों की मलबे में दबकर मौत, तीन घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 23, 2023, 11:05 PM IST

सिद्धार्थनगर में एक पुराने मकान की छत भरभराकर (dilapidated house collapse in Siddharthnagar) गिर गई. इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई.जबकि तीन घायल हो गए.

Etv Bharat
मकान गिरने दो बच्चों की मौत


सिद्धार्थनगर: जिले में शनिवार कोशोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोगबारी में बड़ी दुर्घटना हो गई. एक जर्जर मकान गिरने से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय लोगों ने इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

शोहरतगढ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जोगीबारी में शनिवार शाम को पुराने पक्का मकान की छत भरभराकर गिर गई. छत के नीचे दबकर दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम पुराने मकान के नीचे गांव के बच्चे खेल रहे थे. खेलते समय मकान का छज्जा बच्चों पर गिर पड़ा. इस हादसे में विशाल (7) पुत्र उमेश, गौतम (8)पुत्र राजनाथ की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही अनुज (11)पुत्र कैलाश,गोरव(5) पुत्र कैलाश,मंजू (45) पत्नी राजू गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़े-Gonda में निर्माणाधीन मकान की छत गिरने से एक की मौत, चार घायल

बता दें कि राधेश्याम चौहान का पुराना मकान गांव में है. इस मकान में सालों से कोई नहीं रहता हैं. यह मकान खाली पड़ा है. राधेश्याम दूसरा मकान बनाकर गांव के बाहर रहते हैं. राजनाथ के दो बेटे हैं, जिसमें मृतक गौतम उसका दूसरा लड़का था. उमेश के भी दो बेटे और तीन बेटियां हैं. मृतक विशाल दूसरे नबंर का लड़का था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़े-रेलवे कॉलोनी में मकान की छत गिरने से मलबे में दबकर पांच लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details