उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में मिट्टी निकालने गए किशोर व किशोरी की डूबकर मौत

By

Published : Jul 16, 2023, 8:41 PM IST

जिले में एक किशोर व किशोरी की रविवार को तालाब में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

Etv bharat
Etv bharat

श्रावस्ती: जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के माल्ही गांव के पास तालाब में मिट्टी निकालने गए किशोर व किशोरी की रविवार को पानी में डूबने से मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई कर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया.


पुलिस के अनुसार बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के तुराबगांव निवासी नेहा, हारून, मो.जाहिर व साहिबान सहित कई बच्चे पास के गांव मल्हीपुर थाना क्षेत्र के माल्ही गांव के पास स्थित तालाब में मिट्टी निकालने गए थे. इस दौरान नेहा का पैर फिसलने से वह तालाब में चली गई और डूबने लगी, जिसे बचाने के लिए हारून ने नेहा को पकड़ना चाहा लेकिन वह भी डूबने लगा. दोनो को बचाने के लिए मो.जाहिर ने प्रयास किया तो वह भी डूबने लगा.

मो. जाहिर को डूबता देख साहिबान ने उसका बाल पकड़कर खींच लिया, जिससे वह बच गया,लेकिन नेहा व हारून पानी मे लापता हो गए. साथियों ने इसकी सूचना परिवारीजन को दिया. मौके पर पहुंचे परिवारीजन तालाब से दोनों के शव निकालकर अपने घर चले गए. सूचना मिलते ही मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राम पाल यादव मौके पर पहुंच गए लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों के शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. थाना प्रभारी निरीक्षक राम पाल यादव ने बताया कि परिजन शव का पोस्टमार्टम नही कराना चाहते थे इसलिए पंचनामा कराकर शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तानी सीमा हैदर से देवर ने किया चुलबुला मजाक, बोला-जहर हैं भौजाई

ये भी पढ़ेंः SDM ज्योति मौर्या को काफी पहले से था प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो लीक होने का डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details