उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोरंग से भरी डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंदा, मौत

By

Published : Jun 15, 2023, 10:20 PM IST

श्रावस्ती में लोडेड डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंदा दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी जगह एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

श्रावस्ती:मौरंग से लदी डंपर ने साइकिल सवार युवक को रौंद दिया, जिससे उसकी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है. वहीं, डंपर को कब्जे में ले लिया है. हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

थाना प्रभारी निरीक्षक रामपाल यादव ने बताया कि ईदगाह नई बस्ती निवासी मो. हनीफ अहमद जमुनहा स्थित एक भट्ठे पर काम करते हैं. हनीफ का बेटा अनीस अहमद (18) गुरुवार को साइकिल से खाना लेकर भट्ठे पर आ रहा था. इसी दौरान मौरंग से लदा डंपर ने जमुनहा- ईदगाह मार्ग पर अनीस को रौंद दिया. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौके पर पहुंचकर डंपर को कब्जे मे लेकर थाने पर पहुंचाया गया. वहीं, शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के पिता के तहरीर पर अज्ञात चालक पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है.

बेकाबू होकर ट्रैक्टर-ट्राली पलटी:वहीं, दूसरी ओर भेसरी पुल के पास सवारियों से भरी ट्रैक्टर- ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. हरदत्त नगर थाना क्षेत्र के गौसपुर निवासी अम्बर लाल अपने ट्रैक्टर ट्रॉली से सोनवा थाना क्षेत्र इटरौली गांव के गुदरिहा बाबा स्थान पर भंडारा करने जा रहे थे. बहराइच- मल्हीपुर मार्ग पर भेसरी नहर पुल से पहले ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. जिसमें लगभग 50 लोग सवार थे. जिसमें 12 से अधिक लोग घायल हो गए.

इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने थाना गिरंट पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. थानाध्यक्ष हरदत्त नगर गिरंट उमेश सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर- ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई थी. जिसमें सवार लोग बाल-बाल बच गए हैं. कुछ लोगों को चोटे आई हैं, जिन्हें जिला अस्पताल भिनगा भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: संभल में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 25 यात्री घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details